श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गए धर्मेंद्र, कह दी ये इतनी बड़ी बात

0
68
dharmendra

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को याद करके भावुक हो गए। आपको बता दें कि श्रीदेवी का जन्मदिन कल यानी 13 अगस्त को है। आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन इसी साल 24 फरवरी को अचानक उनकी मृत्यु हो गई थी। उनका निधन दुबई के एक होटल में हुआ था जब पर वो अपने किसी रिश्तेदार की शादी में गई हुई थी। उनके निधन की खबर सुनने हर कोई सकते में चला गया था। हाल ही में जब अभिनेता धर्मेंद्र से उनकी कुछ यादें शेयर करने के लिए कहा गया तो वो बेहद भावुक हो गए।

धर्मेंद्र ने कहा कि, श्रीदेवी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। वह काफी प्यारी थी। मुझे दु:ख है कि, वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है। वह अभी और काम कर सकती थी। वह अभी बेटियों के साथ भी काफी काम कर सकती थी। साथ ही उनका ख्याल रख सकती थी। श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थी। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे। आपको बता दें कि धर्मेंद्र और श्रीदेवी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें फरिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी शामिल है।

खैर अगर हम धर्मेंद्र की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही यमला पगला दीवाना फिर से में दिखाई देंगे। वो भी अपने दोनों दिग्गज बेटों के साथ। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा है। वहीं मेहमान भूमिका में सलमान खान, रेखा, सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा है। ये इसी अगस्त की 31 तारीख को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here