इतना आलीशान हैं अभिनेता धर्मेंद्र का फार्महाउस, वीडियो में देखें

0

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में आते है जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों को लोग आज भी पसंद करते है। जिसमे लोगों द्वारा पसंद किया गया उनका शोले का वीरू रोल है। इस किरदार को आज तक उनके चाहने वालें नहीं भूल पए है। हालांकि अब इस वक्त धर्मेंद्र अपने फिल्मी करियर से अलविदा लेकर अपने घर में आराम फरमा रहे हैं। धर्मेंद्र ने काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई है लेकिन अपने चाहने वालों के साथ वो अक्सर जुड़े रहते हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र मुंबई से थोड़ी दूर अपने लोनावला वाले फार्महास पर इस वक्त फुर्सत के समय बिता रहे हें। ये कहा जा सकता है कि लॉकडाउन में अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इसी फार्म हाउस में प्रकृति के बीच समय बिताया है। उनके फार्म हाउस की कुछ शानदार वीडियो को अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसमे उन्होंने सिर्फ वीडियो ही नहीं बल्कि तस्वीरें भी शेयर की है। अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का एक नहीं कई सारे वीडियो शेयर किया है

View this post on Instagram

Friends, just to Un corona your mood . Be happy healthy and strong. Love ❤️ you all.#lockdownlife #lockdown2020

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

जो आप यहां पर देख सकते हैं कि उनके फार्म हाउस में कितनी हरियाली है यहां पर अभिनेता धर्मेंद्र ने तरह तरह के साग, सब्जी और फल आदी लगा रखा है। इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेता धर्मेंद्र का फार्महाउस कितना आलीशान है जो भी इसका देखता है वो अब एक नजर देखता ही जाता है।

यहां पर अभिनेता को काफी ज्यादा सुकून मिलता है इसलिए वो यहां पर समय बिताना पसंद करते हैं और अपने पसंद की सब्जियां बोते हैं। ऐसा कहा जाता है कि कुछ समय पहले सलमान खान भी अभिनेता धर्मेंद्र से मिलने उनके फार्म हाउस पर पहुंचे थे।

आपको बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान के पिता सलीम खान के बीच दोस्ती आज की नहीं बल्कि फिल्म शोले के दौरान की है। अभिनेता धर्मेंद्र को आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में देखा गया था।

https://www.instagram.com/p/CBr7Xgbniy-/?utm_source=ig_embed

सोनू सूद ने लोगों को किया आगाह, बताया उनके नाम पर लोग कर रहे धोखाधड़ी

तो इस लिए शाहरूख खान को मिली थी उनकी पहली फिल्म दिवाना

लक्ष्मी बम, भुज और सड़क 2 के अलावा ये फिल्में जल्द ही होगी ओटीटी पर रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here