16 की हुई देवदास,माधुरी ने कही सोशल मीडिया को लेकर ये खास बात…शाहरुख़ ने भी दिया साथ

0
236

देवदास साल 2002 में आयी एक ऐसी फिल्म हैं जो बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट साबित हुई थी। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में भव्य सेट और रईसी की मिसाल देखने को मिली वो तो गज़ब थी ही लेकिन देवदास जैसा प्यार करने वाला इंसान और फिल्म का पिक्चराइज़शन तो और भी उम्दा था। फिल्म देखकर ही आप फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के फैन हो जाते हैं।

बहरहाल इस फिल्म को पूरे 16 साल हो गए हैं और ऐसे में फिल्म की चंद्रमुखी यानी की माधुरी ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताज़ा करते हुए ट्वीट किया हैं और बताया हैं की इस फिल्म को पूरे 16 साल हो गए हैं जिस बात की इन्हे बेहद ख़ुशी हैं।

इस फिल्म में माधुरी के साथ शाहरुख़ खान,ऐश्वर्या राय और जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेता देखने को मिले थे। माधुरी ने अपने ही एक सीन के शॉट को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा हैं ये फिल्म हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी।

इनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा हैं ,माधुरी आप हमेशा हम सभी के दिलो में रहोगी।तुम ही हो वो जिसने मार डाला। शाहरुख़ का ये ट्वीट बेहद ही मज़ेदार हैं और ये बताता है कि ये फिल्म इनके लिए भी कितनी खास रही थी।

बता दे इस फिल्म के माध्यम से ही सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म के गाने आज भी लोगो की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस मौके पर श्रेया भी बधाई देने से पीछे नहीं रही और इन्होने भी फिल्म को लेकर बधाई दी हैं। .बता दे देवदास एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here