ठग्स में फ्लॉप होने के बावजूद कम नहीं हुए आमिर के भाव, मेकर्स से कर रहे अब ये डिमांड, जानें खबर

0
72

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की साल में सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज होती है जो कि कई गुना तरक्की कर जाती है।यदि फिल्म हिट हुई तो सालभर आमिर खान का बोलाबाल रहता है लेकिन पिछले साल ऐसा कुछ नहीं हुआ जी हां आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान का बहुत बुरा हाल हुआ फिल्म के लिए आमिर ने जो नई तकनीके अपनाई थी वो सभी फ्लॉप साबित हुई और वही फिल्म भी ठप्प हुई।

अब क्योंकि आमिर खान अपनी अगली फिल्मों के लिए चल दिये है काफी मशक्कत के बाद आमिर ने इन फिल्मों की हामी तो भर दी है लेकिन इसके बावजूद आमिर के भाव कम नहीं हो रहे है जी हां आमिर लगातार अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा में आ रहे है सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे में आमिर खान मेकर्स से नई डिमांड भी करने लगे है।

एक खबर की मानें तो आमिर खान के पास दो बायोपिक हैं । पहली ओशो और दूसरी गुलशन कुमार की बायोपिक।इन दोनों ही फिल्मों को लेकर आमिर खान खासे उत्साहित है।बताना चाहेंगे डायरेक्टर शकुन बत्रा इस सीरीज को डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में खुद आमिर खान ओशो का किरदार निभाने वाले है।

लेकिन हाल ही में आई खबरो के मुताबिक नेटफ्लिक्स की ये सीरीज होल्ड पर चली गई है।जी हां बता दें दरअसल आमिर खान ने फिल्म के लिए मेकर्स से अपनी फीस में बढ़ोतरी की डिमांड की है।जी हां नेटफ्लिक्स से इस सीरीज के लिए बहुत बड़ी रकम की मांग की है।

वही मेकर्स ने आमिर की इस डिमांड पर सोच विचार करने का थोड़ा समय लिया है मतलब साफ है अब मेकर्स आमिर की इस डिमांड को पूरी तरह से स्वीकार नहीं करना चाहते है तो वही आमिर खान भी अपनी फीस में किसी भी तरह की कोई कटौती नहीं करना चाहते है जिससे फिलहाल सीरिज का काम रोका गया है।खैर देखते है क्या आमिर इसके लिए अपनी डिमांड कम करते है ये मजबूरन नेटफिलिक्ट को ही किसी बड़े फैसले पर आना होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here