लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद इस युवा बल्लेबाज को मिलता रहेगा टीम इंडिया में मौका

राहुल इस समय खराब प्रदर्शन से लगातार जूझ रहे है। इसके बावजूद भी राहुल को मौका दिया जा रहा है। वहीं मयंक अग्रवाल प्रथम श्रेणी मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन उनको टीम में जगह नहीं दी गई है। इसके साथ ही पृथ्वी शॉ को भी शामिल नहीं किया है।

0
70

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान हो चूका है। बीसीसीआई ने गुरूवार को टीम इंडिया के 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। हालांकि इस टीम में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को बाहर रखा गया है। तो वहीं पंत को शामिल किया गया है। यदि पंत इस सीरीज में खेलते है। तो उनकी यह डेब्यू सीरीज होगी।

Image result for kl rahul one day
गौरतलब है कि पंत को दिनेश ​कार्तिक की जगह शामिल किया गया है। वहीं एक बार फिर से इस सीरीज में कोहली और मोहम्मद शमी की वापसी हो गई है। कोहली को एशिया कप के दौरान टीम से आराम दिया गया था। हालांकि पहले दो मैचों के लिए चूनी गई टीम में ऐसे कई खिलाडी है। जो खराब प्रदर्शन कर रहे है। इसके बावजूद भी टीम में जगह मिल रही है।

Image result for kl rahul one day

आपको बता दें कि राहुल इस समय खराब प्रदर्शन से लगातार जूझ रहे है। इसके बावजूद भी राहुल को मौका दिया जा रहा है। वहीं मयंक अग्रवाल प्रथम श्रेणी मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन उनको टीम में जगह नहीं दी गई है। इसके साथ ही पृथ्वी शॉ को भी शामिल नहीं किया है।

Related image

दरअसल टीम इंडिया के कोच ने कहा कि केएल राहुल काबिल बल्लेबाज है, उसे ज्यादा से ज्यादा मौके मिलने की जरूरत है तथा भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं को लगता है, कि टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज केएल राहुल world cup में टीम इंडिया के लिए तीसरे ओपनर बल्लेबाज की भूमिका बखूबी निभा सकते हैं।

Related image

इसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया में लगातार मौके मिलते रहेंगे, उम्मीद है कि केएल राहुल बहुत जल्दी अपने शानदार फॉर्म में लौटेंगे। यहीं नहीं टेस्ट मैचों में भी राहुल का खराब प्रदर्शन जारी है। पिछले 16 टेस्ट पारियों में से 14 में फेल रहने वाले केएल राहुल को एक बार फिर से टीम में मौका मिल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here