मिथुन के बेटे की होने वाली सास ने रेप के आरोप पर दिया ये चौंकाने वाला बयान

0
249
mahaakshay and mithun chakraborty

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की शादी इसी 7 जुलाई को होने वाली है। ​लेकिन शादी से पहले मिथुन के बेटे महाअक्षय ​के उपर एक गंभीर आरोप लग गया है। आपको बता दें कि महाक्षय के उपर कुछ दिनों पहले रेप का अरोप लगा था। महाक्षय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसके बाद से शादी को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है। लेकिन अब खुद शीला शर्मा ने एक बयान जारी कर ये साफ कर दिया है कि शादी तय समय पर होगी। आपको बता दें कि शीला शर्मा मिथुन के बेटे की होने वाली सास हैं।

एक वेबसाइट से शीला शर्मा ने कहा कि, यह (शादी) 7 जुलाई को ही होगी। मिमोह उससे (शिकायतकर्ता से) साल 2015 में मिला था और हमें पहले से ही इस बात की पूरी जानकारी है। बल्कि मिमोह ने दिक्कतें खड़ी करने के लिए इस बारे में कम्प्लेंट भी की है। अब वह इनकार क्यों कर रही है जब शादी को सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं? उसने एक्शन लेने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया? सबका एक अतीत होता है और हम सच जानते हैं।

वहीं ​महाक्षय के खिलाफ शकायतकर्ता की वकील नीरज गुप्ता ने कहा कि, नई दिल्ली के बेगमपुर पुलिस स्टेशन में मिमोह और मिसेज योगिता बाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328, 313, 417, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने ये भी बताया कि, एफआईआर दर्ज कर ली गई है और वे चाहेंगे कि, 7 जुलाई को किसी और लड़की से शादी से पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

Mithun-Chakraborty

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले महाअक्षय के खिलाफ दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने आदेश देते हुए उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया। इसमें उनके उपर जबरन गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here