हर तरह की फिल्में करने के बावजूद मुकाम हासिल करने में नाकामियाब रहा ये एक्टर

0
99

बॉलीवुड गलियारों में आज भले ही हम अभिनेता अक्षय कुमार को भारत कुमार कहकर सालभर बॉक्स ऑफिस पर उनका कब्जा देख पाते है लेकिन आपको बता दें सालभर में यदि सबसे ज्यादा कोई फिल्म करता है तो वो कोई और नहीं बल्कि जिमी शेरगिल है।जी हां जहां हर कोई अक्षय कुमार का गुणगान कर देता है तो जिमी शेरगिल इस गुणगान के ज्यादा लायक है जो कि अक्षय से दुगुनी फिल्म करते है।भले ही जिमी की फिल्में सपोर्टिंग किरदार पर सिमट कर रह जाती हो लेकिन इसके बावजूद वो फिल्मो में मेहनत तो एक स्टार की बदौलत ही करते है।जहां अक्षय कुमार साल में 4 फिल्म करते है तो वही जिमी सालभर में 8 फिल्मो में अपनी उपस्थिती देते है।अब यदि उनकी फिल्मों की बात करे तो-

शॉर्टकट सफारी-बॉलीवुड की ये एक चिल्ड्रेन एडवेंचर फिल्म शॉर्टकट सफारी फिल्म है  फिल्म में जिमी शेरगिल की भी मुख्य भूमिका रही है।फिल्म में जिमी ने भले ही सराहनीय काम किया हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस फिल्म से इतनी पॉपुलेरिटी हासिल नहीं हो पाई थी।

शोरगुल- इस लिस्ट में जिमी की ये फिल्म भी शामिल है।फिल्म में जिमी के साथ आशुतोष राणा ने भी मुख्य किरदार निभाया था वही आपको बता दें कि ये फिल्‍म मुजफ्फरनगर दंगों पर आधारित बताई जाती है।

मदारी- जिमी शेरगिल की इस फिल्म में इरफान के अलावा जिमी शेरगिल, विशेष बंसल, तुषार दल्वी, नीतीश पांडे और आएशा रजा हैं।फिल्म को काफी पसंद किया गया है।

हैप्पी भाग जाएगी- बॉलीवुड के एक्टर जिमी सालभर में कई फिल्मों में नजर आते है जिसमें से एक फिल्म ये भी है।इस फिल्म में जिमी की कॉमेडी को काफी पसंद किया गया है।

ये तो टू मच हो गया- हालांकि इस फिल्म की इतनी चर्चा नहीं हुई लेकिन फिर भी फिल्म को काफी पसंद किया गया था।फिल्म में जिमी ने डबल रोल निभाया था।तो वही सोहेल खान भी फिल्म में नजर आए थे।

दिल साला सनकी– सालभर में कई फिल्में देने वाले जिमी की ये फिल्म भले ही सुपरफ्लॉप गई हो लेकिन उन्होनें कभी हिम्मत नहीं हारी।

तनु वेड्स मनु- बॉलीवुड की इस फिल्म में जिमी को एक बेहतरीन स्पेस मिली थी।फिल्म में जिमी को काफी पसंद किया गया था।फिल्म तो हिट हुई लेकिन जिमी ने अपने आपको साबित करने में नाकामियाबी हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here