सलमान की हीरोइन होने के बावजूद पॉपुलेरिटी के लिए इस कारण सोनाक्षी ने लिया अडल्ट फिल्मों का सहारा, जानें खबर

0
63

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर चर्चा में है पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर खबरें सामने आ रही है ऐसे  में हाल ही में सोनाक्षी एक इंटरव्यू में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची जहां उन्होनें साफ तौर पर जाहिर किया कि आखिर क्यों उन्होनें अपने करियर के लिए इस अडल्ट फिल्म का सहारा लिया।

सोनाक्षी ने कहा कि  “मैं सोचती थी कि सेक्स जैसा टॉपिक है तो मैं कैसे करूंगी? मैं सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ पारिवारिक फिल्में करती हूँ। मेरे माता पिता क्या बोलेंगे ? जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने सोचा की मुझे ये फिल्म करनी ही है और ऐसी फिल्में ही करनी चाहिए जो आज के दौर की कहानी बयां करती हो।” सोनाक्षी मानती हैं कि भारत में आज भी सेक्स पर बात करना कठिन है। इस पर लोग बात करने से कतराते हैं जबकि बात करने में कोई बुराई नहीं है। “जब सर्दी-जुकाम, बुखार के लिए आप डॉक्टर के पास जा सकते हैं तो यौन सम्बन्धी बीमारियों पर बात करने के लिए क्यों नहीं? यह जागरूकता लाना जरूरी है।”

सोनाक्षी की मानें तो इस विषय पर स्कूलो में भी पढ़ाया जाना चाहिए सोनाक्षी ने कहा कि “अगर बच्चों को बताया नहीं जाएगा तो वे गलत माध्यमों से इसकी जानकारी जुटाएंगे। बच्चो से इस विषय में बात करने में भारत के माता-पिता बहुत शर्मिंदगी महसूस करते हैं पर अब समझना ज़रूरी है कि ये शर्मिंदगी की बात नहीं है।” सोनाक्षी सिन्हा ने भी माना कि वो भी उन लोगो में से हैं जिन्होंने कभी अपने मां-बाप से सेक्स जैसे विषयों पर बात नहीं की। स्कूल और कॉलेज के दिनों में दोस्त से इस बारे में जाना।

अपनी फिल्म को परिवार के साथ देखे जाने के सवाल पर सोनाक्षी ने कहा कि  “मैं साफ करना चाहती हूं कि यह फिल्म पारिवारिक है, जिसे बच्चे-बुज़ुर्ग सब साथ बैठकर देख सकते हैं।” वो फिल्म की निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता को श्रेय देते हुए कहती हैं कि एक महिला निर्देशक होने के नाते उन्होंने संजीदगी से इस विषय को संभाला है, जो एक पुरुष निर्देशक नहीं कर सकता था। फिल्म इंडस्ट्री में करीब नौ सालों से काम कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने कई सफल फिल्में की हैं। दबंग, लूटेरा, अकीरा, र… राजकुमार, हैपी फिर भाग जाएगी, नूर और अन्य फिल्मों के सफर में उन्होंने ख़ुद में बहुत बदलाव देखा है।

गौरतलब है सोनाक्षी के करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से हुई थी इस फिल्म के बाद सोनाक्षी का करियर काफी तरक्की पर आ गया था लेकिन अब ऐसा कुछ भी प्रतीत नहीं होता है जिस पर सोनाक्षी ने कहा कि ‘जब शुरुआत हो ही गई तो सीखना शुरू किया, जो भी सीखा फिल्मी सेट पर ही सीखा है।” वो कहती हैं, “अब तक के फिल्मी सफर में मैं अपने आप को एक बदला हुआ इंसान मानती हूं। बहुत बेहतर सफर रहा है मेरा और इस सफर में मुझे ना कोई अफसोस है और ना ही कोई शिकायत।”फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।वही सोनाक्षी की फिल्म दबंग 3 इसी साल के अंत तक रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here