दिल्ली हिंसा केस में अब तक 123 FIR दर्ज, मृतकों की संख्या 42 पहुंची

0

दिल्ली हिंसा मामले में अब तक 123 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हिंसा भड़काने वाले 630 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उत्तर पूर्वी इलाके में अब शांति है। पुलिस ने कहा है कि नफरत बढ़ाने वाले संदेश भेजना भी अपराध है।

दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में हुई हिंसा के बाद कई जगह शव मिल रहे हैं। ऐसे में मरने वाले लोगों का आंकड़ा और भी बड़ सकता है। हिंसा के बाद नाले से शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल रही है। बुधवार को जाफराबाद इलाके में आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा का शव मिला था। गुरुवार को भी गोकुलपुरी इलाके के नाले से तीन शव और मिले हैं। हालांकि, उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के नालों में अभी कितने शव मिलेंगे। इस बारे में पुलिस स्थानीय गोताखोरों के जरिए पता लगाने की कोशिश कर रही है। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि लोगों की हत्या कर शवों को जलाकर नाले में फेंका गया है।

दिल्ली हिंसा में मरने वाले लोगों की संख्या 38 तक जा पहुंची है। हिंसा प्रभावित इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है। हिंसा में घायलों का आंकड़ा 250 लोगों के पार है। हालांकि राजधानी के उत्तर पूर्वी  इलाके में माहौल अब शांति और अमन की तरफ लौट रहा है। दिल्ली में भड़की हिंसा को लकेर पुलिस ने देर रात से फ्लैग मार्च किया। हिंसा को लेकर उपद्रव फैलाने वाले लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

निर्भया दोषियों को फांसी पर लटकाने को लेकर आई ये बड़ी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here