Tractor Rally Violence: दीप सिद्धू के नाम पर क्या मचा है बवाल, जानिए क्या है हकीकत….

0

दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा मीडिया कि सुर्खियां बनी हुई है। इस बीच एक शख्स लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराता है तो सियासी पारा गरमा जाता है। अब इस शख्स के नाम को लेकर देशभर में बवाल मचा है। क्या किसानों की ट्रैक्टर रैली में भीड़ का फायदा उठाकर उपद्रवी घुस आते हैं। इससे हिंसा का तांडव निकलकर सामने आया।

सवाल ये भी है कि बीजेपी की ओर से उपद्रव को लेकर पहले से योजना थी। कांग्रेस बीजेपी ये आरोप लगा रही है। बुधवार को कांग्रेस ने बीजेपी पर अभिनेता दीप सिद्धू की मदद से साजिश रचने का आरोप लगाया है। दीप सिद्धू और इनके सहयोगियों ने दिल्ली के लाल किले पर खालसा ध्वज फहरा दिया है। किसान नेताओं ने भी दीप सिद्धू पर प्रदर्शकारियों को भड़काने का आरोप लगाया है। दीप सिद्धू की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सांसद और फिल्म अभिनेता सनी देओल संग तस्वीरें शेयर हुई।

बीजेपी पर लाल किले पर झंडा फहराने और प्रदर्शनकारियों को भड़काने की साजिश का आरोप है। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल ने गुरदासपुर सीट से पर्चा भरा था। कैम्पेन में दीप सिद्धू सनी देओल के साथ कई रैलियों में नजर आए। 25 सितंबर 2020 को दिल्ली के सिंघु बोर्डर पर इंग्लिश बोलते किसान का वीडियो वायरल हुआ तो दीप सिद्धू का नाम सामने आया। क्या किसान आंदोलन खत्म करने के लिए दीप सिद्धू की ओर से ये साजिश रची गई।

Read More…
Farmers Protest Updates: राकेत टिकैत बोले, गाजीपुर बॉर्डर पर आधी रात काटी बिजली, पुलिस फोर्स तैनात
Tandav Controversy: SC में उतरे तांडव के बड़े-बड़े वकील, जज को याद दिलाया अर्नब गोस्वामी केस….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here