दिल्ली: थप्पड़ मारने से नाराज इकलौते बेटे ने सुपारी देकर कराई बिजनेसमैन पिता की हत्या

0
106

हाल ही में, पुलिस ने दिल्ली में केमिकल कोराबारी की हत्या का मामला सुलझा लिया हैं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि कोराबारी की हत्या उसके ही बेटे ने की है। दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने आरोपी बेटे और उसके सभी साथियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया है कि इसने अपने पिता की हत्या के लिए सुपारी दी थी ।

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी के पिता उसकी गलत संगतो से काफी परेशान रहते थे जिसके चलते उसको खर्चे के लिए पैसे भी नहीं दिए जाते थे । इस कारण उसने पिता की हत्या करा दी। इसके आगे पुलिस ने बताया है कि कारोबारी अनिल खेरा की हत्या उस समय की गई जब वह अपने कारोबार के सिलसिले में बाहन गए हुए थे । बाइक पर सवार कातिलों ने उन्हें नजदीक से कई गोलियां मारी थीं। इस काम के लिए अनिल खेरा के बेटे ने दो लोगों को करीब 5 लाख रूपए की सुपारी दी थी ।

इसके आगे पुलिस ने बताया है कि जब आरोपी ने उन बदमाशों को सुपारी के पैसे नहीं दिए तो उनमें झगडा होने लगा । और बाकी आरोपियों ने गौरव की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी । इसके आगे पुलिस ने बताया है कि गौरव को जुआ खेलने की आदत थी जिसके कारण एक दिन उसके पिता ने उसकी पिटाई कर दी और गौरव ने गुस्से में आकर इस खतरनाक काम को अंजाम दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here