प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

0

हर दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर विवाद देखने को मिलता रहता है।  पिछले कुछ वक्त से भारत में कई वेब सीरीज को लेकर काफी बवाल देखने को मिला है।  वही अब प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव स्टारर व्हाइट टाइगर को लेकर विवाद शुरू हो गया है।  आज ये फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गयी थी।  

हॉलीवुड के फिल्ममेकर जॉन हार्ट जूनियर ने इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए हाईकोर्ट में ये अर्जी दर्ज की थी।  इस फिल्म पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया गया था। जॉन हार्ट जूनियर का कहना है की उन्होंने फिल्म बनाने का कॉपीराइट किताब के लेखक से 2009 में ही खरीद लिया था. लेकिन नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म को बनाया और अब रिलीज कर रहा है।  

इस अर्जी पर अब दिल्ली हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुन्ना दिया है।  दिल्ली हाईकोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज कर दिया है जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज के रस्ते साफ़ हो गए है।  अब मेकर्स आराम से इस फिल्म को रिलीज कर सकते है। रिलीज से कुछ घंटे पहले ये फैसला सुनाया गया।  इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ था।  

ये फिल्म अरविंद अडिगा की  किताब  द व्हाइट टाइगर आधारित है।  अब देखना होगा इस फिल्म को लोगो का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कॉमेट कर के जरूर बताए।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here