दिल्ली : ऑटो रिक्शा चालक की हत्या, 4 लड़के गिरफ्तार

0
107

राष्ट्रीय राजधानी में रात की पारी में यात्रा के लिए अतिरिक्त किराया मांगने के विवाद में एक 26 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के इस मामले में चार किशोर (जुवेनाइल) गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा कि 16 से 17 साल की उम्र के चार लड़कों ने रविवार रात जहांगीर आलम का ऑटो रिक्शा दिल्ली के खानपुर से कनॉट प्लेस जाने के लिए किराए पर लिया। उन्होंने बताया, “रास्ते में इन लड़कों का रात में यात्रा और चौथी सवारी के लिए अतिरिक्त किराया मांगने पर चालक आलम से विवाद हो गया।”

उन्होंने बताया कि इस विवाद में एक ने आलम को चाकू मार दिया। मोटरसाइकिल सवार एक पुलिसकर्मी ने कस्तूरबा गांधी मार्ग पर रात 11.30 बजे के आसपास जहांगीर आलम को घायल स्थिति में देखा। पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा कि वारदात के समय मचे शोर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और लोगों ने आरोपियों में से एक को पकड़ लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी तीन अन्य लड़कों को सोमवार को दक्षिण दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में स्थित उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here