सीएम केजरीवाल बोले- दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों से घबराने की जरूरत नहीं….

0

दिल्ली में कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है। लेकिन कोविड-19 के मरीजों की चिकित्सा को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। दिल्ली सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरे इंतजाम किए हैं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर घबराने की जरूरत नही हैं। अगर कोई कोरोना संक्रमित मिला तो उसे आवश्यक चिकित्सा सेवाएं मिलेंगी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। लेकिन उसके लिए बेड, ऑक्सीजन और आईसीयू समेत चिकित्सा व्यवस्था को लेकर दिल्ली सरकार ने तमाम इंतजाम किए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास 60731 बेड हैं। दिल्ली के अलग-अलग अस्पातलों में करीब 2600 मरीज हैं। करीब 4100 बे़ड खाली हैं।

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम केजरीवाल ने बॉर्डर को सील करने को लेकर कल ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि अगले सात दिन तक दिल्ली के सभी बॉर्डर सील किए जाएंगे। बता दें कि दिल्ली में कोरना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में कोरोना वायरस के 20834 मामले सामने आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना वायरस के 990 केस सामने आए हैं और 50 लोगों की कोरोना से जान गई है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच केजरीवाल सरकार कई अहम कदम उठा रही है।

Read More…
इंडिया से बदलकर भारत होना चाहिए देश का नाम? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज…
देश में कोरोना संक्रमित पहुंचे 2 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 8171 मामले आए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here