आपके फोन से इस फोल्डर को Delete करने से फोन बेहतर हो जायेगा

फोन की स्पीड स्लो होना आम बात हो गई हैं जिस कारण से बहुत से लोग परेशान रहते हैं। अगर आप भी फोन की  स्पीड को लेकर चिंतत है तो फोन के बारे में हम आपको बतायेंगे कि ऐसी समस्या का हल कैसे किया जा सकता हैं।

0
227

फोन की स्पीड स्लो होना आम बात हो गई हैं जिस कारण से बहुत से लोग परेशान रहते हैं। अगर आप भी फोन की  स्पीड को लेकर चिंतत है तो फोन के बारे में हम आपको बतायेंगे कि ऐसी समस्या का हल कैसे किया जा सकता हैं। आप हर किसे से सुनते होगें कि उसका फोन हैंग हो रहा हैं। वैसे भी 100 में से 90 स्मार्टफोन इस तरह की परेशानियों का सामना करना पडता है जिसकी समस्या के बारे में हम आपको बतायेंगे।

फोन में ऐप को ओपन करते हो फिर जब उसका वापस बैक करते हो तो यह ऐप मिनीमाइज़ होकर बैकग्राउंड में चलती रहती हैं। जिसके कारण भी फोन स्लो हो जाता हैं। फोन में इंटरनल मैमोरी ऐप्स के लिए बिल्कुल ही अलग होती है। जब आप गूगल प्ले स्टोर से अपडेट कर लेते हो तो उस समय ये ऐप्स ज्यादा स्पेस घेर लेती है।

स्मार्टफोन में ऐप का उपयोग करते हो तो उस ऐप से जुड़ा हुआ टेप्रेरी डाटा फोन में ही स्टोर हो जाता हैं। जिसके बाद से ही यह डाटा आपके फोन की रैम को कंज्यूम करने लग जाता हैं। जिसके कारण भी फोन स्लो हो जाता है, अगर आप apk फाइल डाउनलोड करते हो तो ये आपके फोन के लिए खतरे की घंटी होती हैं।

स्मार्टफोन में मैमोरी क्लीनर या वायरस स्कैन करने के लिए किसी ऐप का उपयोग करते हो तो उसके कारण आपका फोन स्लो हो जाता है। ये ऐप्स लगातार ही आपके फोन को स्कैन करते रहते है। जिसके कारण आपके फोन की स्पीड थोड़ी कम हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here