राफेल विवाद के बीच रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज फ्रांस होंगी रवाना

0
54

जयपुर। राफेल मामले कोम लेकर मोदी सरकार लगातार घिरती जा रही है और इसके चलते अब देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण फ़्रांस जा रही है, बताया जा रहा है की निर्मला सीतारमण वहां जाकर डासोल्ट के लोगों से मिल सकते है. आपको बता दे की पिछले कुछ लम्बे समय से विपक्ष लगातार राफेल को लेकर मोदी सरकार को घेर रही है.

सरकार का राफेल को लेकर तब बड़ा झटका लगा जब फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद ने ये आरोप लगा दिए की भारत सरकार ने भारतीय सहयोगी के लिए रिलायंस का नाम दिया जिसके बाद से राफेल को लेकर विपक्ष का रुख और भी आक्रमक हो गया, जिसके बाद अब सरकार के लिए इस मामले में हर रोज मुश्किलें बढ़ते जा रही है, वहीं जिसके बाद शायद ये कदम लिया जा रहा है.

वहीं खबर है की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस राफेल मामले को लेकर एचऐएल के कर्मचारियों से मिल सकते है, बताया जा रहा है की राहुल  गांधी उनसे मिल कर राफेल के बारे में चर्चा करेगे.  

आपको बता दे की शुक्रवार को फ्रांस्वा ओलांद का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा है की राफेल मामले को लेकर भारत सरकार ने रिलायंस के नाम का सुझाव दिया था. आपको बता दे की भारत सरकार अब तक ये कह रही थी की रिलायंस का इस सौदे में आने में उनका कोई हाथ नहीं है.

वहीं अब सरकार के लिए जरुरी हो गया है की जब अगले लोकसभा के चुनाव जब इतने नजदीक है ऐसे में इस मुद्दे को बड़ा बनाने से पहले रोकना सरकार के लिए बहुत ह जरुरी साबित हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here