शुरु हुई दीपिका की छपाक, मेघना गुलजार ने फोटो शेयर कर दी जानकारी, देखें तस्वीरें

0
38

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण अपने अभिनय के साथ अब फिल्मों के प्रोड्क्शन में भी अपना हाथ जमाने जा रही है जी हां पिछले समय ही खबर आई थी कि दीपिका फिल्म छपाक से अपना प्रोड्क्शन डेब्यू करने वाली है।अब लीजिए इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई है।बता दें ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है जो कि कई साल पहले एसिड अटैक का शिकार हुई थी।इस हादसे के बाद लक्ष्मी को अपना सबकुछ गंवाना पड़ा था।

फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है वही आपको बता दें अब इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वायवर के रोल में नजर आने वाली हैं। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका में नजर आने वाली है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने फिल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर की है। 

फिल्म में दीपिका के अपॉजिट विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।हाल ही में फिल्म का डायरेक्शन करने वाली मेघना गुलजार ने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है इस फोटो में पीले कपड़े पर कुछ दाग लगे है।

फिल्म के सेट से शेयर की गई इस फोटो में काफी कुछ छिपा है।एक बड़ा राज और एक दर्दनाक कहानी।देखने में भला ही ये काफी दिलचस्प लगे लेकिन असलियत में ये कहानी हर इंसान की आत्मा को झकझोर देने वाली है।

फिल्म की शूटिंग अब शुरु हो चुकी है फिल्म के लगातार एक के बाद एक शेड्यूल शूट किये जाएंगे इसके बाद  ही फिल्म को इस साल के अंत मे या फिर अगले साल की शुरुआत में रिलीज कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here