दीपिका-प्रियंका की इस लड़ाई में फंसे सब्यसाची, जानें कारण

0
94

इस साल बॉलीवुड की दो सुपरस्टार अदाकाराएं शादी के  बंधन में बंधने वाली है जहां एक तरफ दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी शादी का एलान  भी कर दिया है जी हां बता दें दोनों इसी महीने 14 और 15 नवंबर को सात फेरे लेने वाले है दोनों इटली की लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधेगे वही बता दें दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।

जहां दीपिका अपनी शादी को लेकर एक के बाद एक नई खबर सामने ला रही है वही प्रियंका फिलहाल सीक्रेट वेडिंग को तवज्जो दे रही है खबरो के मुताबिक दोनों की शादी में 15 दिनो का ही अंतर होने वाला है जहां दीपिका 15 को शादी करने वाली है।

तो वही दूसरी जगह जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस के साथ 2 दिसंबर को शादी करने वाली है।एक तरह से दोनों ने ही अपनी शादी की तैयारियां शुरु कर दी है और अब इसे फाइनल टच दे रही है।

बताना चाहेंगे हाल ही में आई खबरो के मुताबिक दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी शादी का जोड़ा फैशन डिजाइनर सब्यसाची से डिजाइन करवाने वाली है।जी हां दोनों अपनी शादी का जोड़ा वही तैयार करवाने वाली है।ऐसे में दोनों ही चाहती है कि दोनों का लहंगा सबसे ज्यादा आकर्षक हो।

इसी के चलते दोनो में जंग छिड़ गई है जिससे सब्यसाची काफी परेशान है।और लगातार इस लहंगे में कुछ ना कुछ नया करने में लगे है खैर देखते है दोनो में से किस का लहंगा ज्यादा खास लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here