इस फिल्म के बाद आया दीपिका पादुकोण की जिंदगी में ये बड़ा बदलाव

0

इसमे कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान अब तक कई शानदार फिल्में दी है। अपनी पहली फिल्म से ही दीपिका ने साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री बनेंगी। उनकी पहली फिल्म ओम शातिं ओम थी जिसमे उनके साथ शाहरूख खान नजर आए थे। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने हार्पर बाजार से बातचीत में बॉलीवुड जर्नी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि, मेरा पूरा ध्यान स्पोर्ट्स और पढ़ाई पर रहता था। मैंने फिल्मों में करियर आजमाने का फैसला किया। मैंने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं, मेरा ज्यातर बचपन पढ़ाई और बैडमिंटन खेलने में गया है। परिवार के रूप में मेरा जीवन बहुत अनुशासित रहा है। सिनेमा में ज्यादा सुविधा नहीं थी, लेकिन जब भी मैंने फिल्में की मुझे बहुत पारिवारिक लगा। मुझे हमेशा लगा कि मैं यही करना चाहती थी, यह सबकुछ बहुत जल्दी हुआ।

दीपिका ने बताया कि, मॉडल बनने के दो साल बाद, फराह खान ने मुझे ओम शांति ओम ऑफर की। इससे पहले की यात्रा ने मुझे कुछ सीखने में मदद की। दीपिका ने कहा कि, मुझे ये मीडियम समझने में पांच साल का लंबा समय लगा, 2012 में आई फिल्म कॉकटेल से उनमें असली बदलाव हुआ।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि, मैं बहुत संवेदनशील हूं, मैंने चीजों को बहुत गंभीरता से किया है। मैं अब अपने बारे ज्यादा चीजें व्यक्त कर पाती हूं।

खैर आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल डेंटिंग के बाद शादी की थी। दोनों की शादी पिछले साल सबसे चर्चित शादियों में से एक थी।

फैंस में हमेशा ये जानने की उत्सुकता रहती है कि दीपिका ने शादी से पहले कुछ सिंगल डेज़ कैसे बिताए थे? तो उन्होंने बताया कि, आज के संदर्भ में, मुझे एक अजीब व्यक्ति माना जा सकता है। जब मैं अपने बैचलर थी, तो मैंने दिन में दो बार कपड़े धोने का काम किया, इसलिए मुझे लगता है कि मैं अजीब हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here