भंसाली की लिस्ट से दीपिका का पत्ता साफ अब ये हिरोईन हुई फेवरेट

0
114

बॉलीवुड के मशहुर डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली की यदि फिल्मों की बात की जाए तो ऐतिहासिक फिल्मों को टच देने का जिम्मा किसी और ने नहीं बल्कि बाजीराव ने ही संभाल रखा है।यदि बॉलीवुड में बाजीराव मस्तानी के रुप में रणवीर सिंह और दीपिका पादुंकोँ की पॉपुलेरिटी देखे तो इसके असली हकदार कोई और नहीं बल्कि भंसाली है।

जिनकी फिल्मों ने इन्हें बॉलीवुड में असली परहचान दिलाई।बता दें भंसाली ही है जिन्होनें बाजीराव औऱ मस्तानी को इस कदर प्यार करने पर मजबूर कर दिया कि रीयल लाइफ में भी दोनों ही स्टार्स शादी के बंधन में बंधने वाले है।लेकिन अब जो खबर आई है उससे शायद फैंस को बड़ा झटका लगे।

भंसाली अपनी हर फिल्म में दीपिका और रणवीर की जोड़ी को बिना कुछ सोचे ले लेते है लेकिन इस बार भंसाली ने ऐसा कुछ नहीं किया खबर है कि अब भंसाली की हिरोईन फिल्मों में बदल गई है दीपिका की जगह अब भंसाली बॉलीवुड की एक मशहुर अभिनेत्री को अपनी फिल्म में लेने का प्लान बना रहे है।

ये हिरोईन कोई और नहीं बल्कि राजी फेम आलिया भट्ट है हां जी जिसे देखकर लगता है कि भंसाली फिल्म राजी में आलिया के कुछ ज्यादा ही फैन हो गए इसीलिए उन्होनें अपनी फिल्मों में हिरोईन की च्वॉइस बदल दी है।अब भंसाली आलिया को दीपिका की जगह अपनी फिल्म में लेने वाले है।

सिर्फ इतना ही नहीं आलिया तो होगी ही लेकिन भंसाली की फिल्मों में बाजीराव रणवीर सिंह वही रहेंगे।यानि की अब भंसाली अपनी फिल्मों में रणवीर और आलिया की जोड़ी को लेकर आने वाले है।बता दिया जाए इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म गली बॉय में दिखाई देंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here