Chhapaak Review: अंदर तक झकझोर के रख देगी दीपिका की फिल्म छपाक

0

फिल्म: छपाक
कलाकार: दीपिका पादुकोण, विक्रांत मेसी, अंकित ​बिष्ट
निर्देशक: मेघना गुलजार
हमारी रेटिंग: चार स्टार

साल 2018 में राजी जैसी शानदार फिल्म लाने वाली मेघना गुलजार एक बार फिर से फिल्म छपाक से सिनेमाई परदे पर वापस लौट आई है। मेघना गुलजार की लंबे समय से चर्चित फिल्म छपाक आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी बेेहद शानदार है ये एसिड अटैक सर्वाइवर ​लक्ष्मी अग्रवाल की पर आधारित हैं। फिल्म काफी अच्छी है जो समाज को आइना दिखाने का काम करती है। अगर आप फिल्म को देखने का मन बना रहते हैं तो इसका रिव्यू जरूर पढ़ें।

कहानी
अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये शुरू होती है मालती से जिस पर एसिड अटैक हुआ होता है। इस घटना के बाद से मातली की जिंदगी तबाह हो चुकी होती है, वो अपने आपको आइने में देखना तक पसंद नहीं करती हैं। ऐसे में मालती की मदद के लिए उसके पिता की मालकिन और वकील अर्चना से मिलती हैं। अर्चना मालती का केस लड़ती हैं और उनको न्याय दिलाने की पुरजोर कोशिश करती है। इसी दौरान मालती की मुलाकात अमोल से होती है जो अपनी जर्नलिस्ट की नौकरी को छोड़कर एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए काम करते हैं और उनकी मदद करते हैं। मालती को अमोल से प्यार हो जाता है।

अभिनय
फिल्म छपाक के जरिए एक बार फिर से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है। फिल्म में उनका किरदार बेहद उम्दा है जो किसी की उदासीन जिंदगी में रंग भरने का काम करेगा और नई उर्जा प्रदान करेगा। वहीं अगर हम अभिनेता विक्रांत मेसी की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार को बेहद सादगी के साथ प्रस्तुत किया है जो सभी पर प्रभाव छोड़ने के लिए काफी है।

निर्देशन
मेघना गुलजार बॉलीवुड के ऐसी निर्देशक है जिन्होंने ​कठिन से कठिन कहानी को परदे पर बड़ी ही सादगी के साथ पेश किया है। यही कारण है कि उनकी फिल्मों को लोग पसंद करते हैं। इसका ताजा उदाहाण साल 2018 में आई फिल्म राजी थी। अब छपाक से लक्ष्मी अग्रावाल की कहानी को उन्होंने बहुत ही सुंदर तरीके से पेश किया है।

बॉक्स आफिस
अगर हम फिल्म पहले दिन की कमाई की बात करें तो उम्मीद है कि ये बॉक्स आफिस पर 6 से 9 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। क्योंकि फिल्म को देशभर की करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here