मेंटल हेल्थ को लेकर दीपिका पादुकोण ने शुरू किया #DobaraPoocho कैंपेन

0

बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अचानक आत्महत्य कर लेना हर किसी को हैरान कर ​गया। अभिनेता की मौत के बाद से सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त कई सारी बातों को लेकर चर्चा हो रही है जिसमे कई बातें भी सामने आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मेंटल हेल्थ लेकर को लेकर भी बात चल रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने अपने मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन पर बात की है। अब इस पर बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी बात करती हुई नजर आई है। अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्थ पर बात कर रही और इस पर एक कैंपेन भी चला रही है।

जी हां दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक कैंपेन लॉन्च किया है जो #DobaraPoocho के नाम से है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने इस कैंपेन के जरिए ये बताती है कि अपने करीबी, जिसने आप प्यार करते हैं अगर वो किसी कारण डिप्रेशन में तो आपको उनको समझना कितना ज्यादा जरूरी है।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे कई तरह की छोटी छोटी कहानी है जिसमे कई तरह के रिश्ते और फिर डिप्रेशन दिखाया जाता है। जो आप यहां पर देख सकते है। हो सकता है कि आप दीपिका के इस वीडियो के देखकर किसी अपने की मदद कर सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद भी डिप्रेशन के बुरे दौर का सामना कर चुकी है। इससे लड़ने के लिए अभिनेत्री ने काफी ज्यादा मेहनत की थी तब जाकर आज वो इससे उबर पाई है। इस बात का खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने अपने कई सारे इंटरव्यूज में कर चुकी है।

क्या ऐन मौके पर आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी फिल्म ‘एक विलेन 2’, सामने आया कारण

आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने गूगल न ये सर्च किया था, सामने आया बड़ा राज

अभिषेक बच्चन के करियर के लिए ब्रीद: इनटू द शैडो टर्निंग प्वाइंट साबित होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here