अपनी शादी में ऐसी खोई दीपिका को नहीं है रणबीर की सक्सेस से कोई लेना देना

0
72

बॉलीवुड में कौन कब प्यार के बंधन में बंध जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है एक तरफ जहां सावरिंया ने कभी बॉलीवुड की उम्दा कलाकारों का दिल जीता है उन्हीं में से बॉलीवुड की मस्तानी भी शामिल है जहां एक समय पर दोनों के प्यार के चर्चै बेरकरार थे अब वही ब्रेकअप हो जाने के बाद सब कुछ नार्मल हो गया है।

हाल ही की बात करें तो रणबीर कपूर की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू रिलीज हुई है।इस फिल्म से रणबीर कपूर को नई पहचान मिली है फिल्म मं रणबीर ने  संजय द्त्त का रोल प्ले किया है इतनी महान हस्ती के किरदार में दिखना अपने आप में एक बात होती है।

बताना चाहेंगे संजू की स्पेशल स्क्रीनिंग 27 जून को रखी गई थी जिसमें तमाम बॉलीवुड जगत के सितारों ने शिरकत की थी इस फिल्म के लिए रणबीर की तारीफे अभी तक भी कायम है जो भी फिल्म देखकर सिनेमाघर से निकलता है उसकी जबां पर सिर्फ एक ही बात होती है रणबीर की एक्टिंग।

अब जब सभी ने फिल्म के लिए रणबीर की इतनी तारीफें की है और इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड का कोई कॉमेंट ना आना कही ना कही रणबीर को खटकने लगा है बता दें दीपिका सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है इसके बावजूद संजू के लगातार हिट होने पर दीपिका ने फिल्म को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया है।जबकि अभी वो सिर्फ अपनी शादी की तैयारियों में बिजी है उनके पास किसी फिल्म का कोई प्रोजेक्ट नही है।

खैर अब इस बात का तो एक ही कारण नजर आता है कि दीपिका अब किसी भी हाल में अपने पास्ट को याद नहीं करना चाहती है क्योंकि उनका पास्ट रणबीर कपूर थे अब ऐसे में उनको देखना या उनके लिए किसी भी  प्रकार की कोई टिप्पणी करना दीपिका के लिए गंवारा नहीं है  वो अब पूरी तरह से रणवीर सिंह की दुल्हन बनने की तैयारियां कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here