डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक लगा 26 वें भारतीय खिलाड़ी बने हनुमा विहारी

हनुमा विहारी ने अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक लगाकर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हनुमा विहारी ने अपनी पहली पारी में 56 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही वे डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले 26 वें भारतीय खिलाडी बन गए है।

0
82

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच से पहले भारतीय टीम ने इस सीरीज को गवां दिया है। भारतीय टीम इस सीरीज में 3—1 से पीछे है। हालांकि यह मैच औपचारिकता बच गया है।


गौरतलब है कि इस मैच में भारतीय टीम ने दो बदलाव किए है। हार्दिक पांडया की जगह हनुमा विहारी को और आर अश्विन की जगह रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए इन दो खिलाडियों ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया हैै।


आपको बता दें कि इस मैच में डेब्यू कर रहे हनुमा विहारी ने इसके लिए राहुल द्रविड और कप्तान विराट कोहली को श्रेय दिया है। हनुमा विहारी ने इस मैच की पहली पारी में 56 रन की शानदार पारी खेली थी। इस पारी की बदौलत ही भारतीय टीम संकट से निकल गई थी।


हालांकि एक समय अपनी पहली पारी में टीम इंडिया संकंट में थी। तब हनुमा विहारी और जडेजा ने मिलकर पारी को संभाला था। हनुमा विहारी ने 56 रन की साहसिक पारी खेली थी।


हनुमा विहारी ने अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक लगाकर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हनुमा विहारी ने अपनी पहली पारी में 56 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही वे डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले 26 वें भारतीय खिलाडी बन गए है।हनुमा विहारी ने अपनी इस पारी में 124 बॉल का सामना​ किया था। इसके साथ ही सात चौके और एक छक्का भी लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here