बड़ी ख़बर डिविलियर्स ने किया पीएसएल से करार, पाकिस्तानी टी20 लीग के लिए खेलते आएंगे नजर !

बता दें कुछ दिनों पहले एक ख़बर आई थी की एबी डीविलियर्स पीसीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं और अब एक बार फिर ख़बर आई है कि डीविलियर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग से करार किया है। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डीविलियर्स ने करार की घोषणा की है । 

0
69

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। बता दें कुछ दिनों पहले एक ख़बर आई थी की एबी डीविलियर्स पीसीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं और अब एक बार फिर ख़बर आई है कि डीविलियर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग से करार किया है। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डीविलियर्स ने करार की घोषणा की है । 

ख़बरों माने तो डीविलियर्स ने पीएसल के चौथे सीजन के लिए करार किया है यानि वह 2019 के सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे । डीविलियर्स ने अपने बयान में कहा पीएसएल दुनिया के टॉप टी 20 टूर्नामेंट के रुप में उभरा है और हाल के सालों में मैंने पीएसएल के मैचों को देखने का लुत्फ उठाया है । पीएसएल के एक ऐसी लीग है जिसने पाकिस्तान को जश्न मनाने का मौका दिया है ।

वैसे गौर किया जाए तो डीविलियर्स को आईपीएल का अनुभव है वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं गौरतलब है डिविलियर्स ने अपने 251 टी20 मैचों में करीब 148 के स्ट्राइक रेट से 6649 रन बनाए हैं, जिनमें तीन शतक और 45 अर्धशतक शामिल हैं।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 10 अर्धशतकों की मदद से 1672 रन बनाए हैं। हालांकि  भारतीय फैंस को यह बात  नहीं पचने वाली है क्योंकि आईपीएल  में खेलने वाले एक दिग्गज अब पाकिस्तान सुपर लीग का भी हिस्सा बनेगा ।

पर इसमें ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है  और  तमाम भारतीय फैंस को यह बात स्वीकार करनी होगी । देखना होगी क्या आईपीएल  के भांति पीएसएल में भी डीविलियर्स का जादू चल सकता है ।

 

ab-de-villiers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here