भारत में टिक टॉक बैन होने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना कॉल में कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टिक टॉक स्टार बनकर उभरे हैं। डेविड वॉर्नर की टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हो रहे थेी और फैंस उन्हें पसंद भी कर रहे थे । वहीं अब हाल ही में भारत ने टिक टॉक को बैन कर दियाा है जिससे डेविड वॉर्नर की फैन फ्लोइंग पर भी असर पड़ा है ।

Eng VS WI: पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का हुआ ऐलान, बेन स्टोक्स को मिली कप्तानी

बता दें कि भारत सरकार ने चीन के साथ चल रहे विवाद के बीच सुरक्ष के दृष्टि से चीन के 59 ऐप्स को बैन किया है जिसमें टिक टॉक भी शामिल हैं। भारत टिक टॉक के बैन होने के बाद डेविड वॉर्नर भी काफी ट्रोल हुए हैं। हालांकि अब डेविड वॉर्नर इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

कोरोना के बाद इंग्लैंड -वेस्टइंडीज के बीच होने जा रही टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे ये तीन बड़े बदलाव

बता दें कि वॉर्नर एक वीडियो शेयर किया जिस पर एक फैन कमेंट किया और लिखा कि भारत में टिक टॉक बैन हो गया। इसके जवाब में वॉर्रन ने कहा कि मैं भारत से इस प्रतिबंधित किए जाने के बारे में कुछ नहीं सकता । यह सरकार का फैसला है भारत के लोगों को इसे सम्मान देना होगा । बता दें कि भारत में भी टिक टॉक उपयोग काफी लोगों कर रहे थे जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी , अभिनेता महेश बाबू और भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ।

विराट से लेकर सचिन तक अंधविश्वासी रहे हैं ये भारतीय क्रिकेटर, आजमा चुके हैं टोटके

डेविड वॉर्नर के भारत में काफी फैन हैं और वह आईपीएल में भी जलवा दिखाने के लिए जाने जाते हैं । आईपीएल वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं।कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 का आयोजन नहीं हो पाया, वरना डेविड वॉर्नर जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे होते ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here