जिस विलेन के दहाड़ने पर छा जाता था सन्नाटा अब उसका बेटा भी करेगा फिल्मों में एंट्री

0
73

आज हम एसे ही एक बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करेंगे जिसकी एक दहाड़ से सन्नाटा छा जाता था। आपको बता दें कि बॉलीवुड का एक ऐसा खूंखार विलेन डैनी डेंजोंगपा की एक दहाड़ से सन्नाटा छा जाता था और इनको एक समय में बॉलीवुड का सबसे बड़ा विलेन माना जाता था। आपको बता दें कि डैनी ने 90 के दशक में कई ऐसे विलेन के किरदार निभाये थे जिनकी चर्चा आज भी होती रहती है।

आपको बता दें कि काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर से डैनी इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है लेकिन इस बार सुर्खियों की वजह सिर्फ उनका बेटा रिन्जिंग। बताना चाहेंगे कि रिन्जिंग जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। वहीं इस बात का खुलासा खुद डैनी और उनके बेटे रिन्जिंग ने ही की थी।

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक रिन्जिंग फिल्म स्क्वॉड से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है और ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। बता दें कि अभी तक इस फिल्म को लेकर ये खुलासा नहीं हुआ है कि इस फिल्म में रिन्जिंग के साथ कौनसी हीरोइन काम करने वाली है।

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इस साल ही अप्रैल में ही शुरू कर दी जाएगी। वहीं इस फिल्म के बारे में जब रिन्जिंग के पिता डैनी से बात की गई थी उन्होंने इस खुशी के साथ बताया कि ये फिल्म एक अच्छी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी और मुझे खुशी है कि अब वह फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे है। वहीं डैनी ने कहा कि ये मेरे और  मेरे परिवार के लिए बड़े ही गर्व की बात है कि वह अब बॉलीवुड़ में कदम रखने जा रहा है।

वहीं इस फिल्म के बारे में रिन्जिंग से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैंने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि ये फिल्म मेरे डेब्यू के लिए एक बेहतरीन फिल्म होगी। वहीं रिन्जिंग ने कहा कि मैं इस फिल्म के लिए इस वक्त प्रतिदिन 4 घंटे की मेहनत कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि मैं अच्छा करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here