बड़ी खबर – ब्रॉक लैसनर छोड़ रहे है WWE, डाना वाइट ने दिया बड़ा बयान

0
174

जयपुर। रैसलमेनिया 34 को बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है और पूरे WWE यूनिवर्स पर रैसलमेनिया का खुमार छाया हुआ है। क्योंकि इस बार रैसमेनिया में बहुत सारे बड़े मैच होने वाले है। जिनमे सबसे महत्वपूर्ण मैच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द बिस्ट (ब्रॉक लैसनर) और द बिग डॉग (रोमन रेंस) के बीच।

यह मैच देखने लायक होगा, क्योंकि पिछले एक साल से ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा कर रखे है, उन्होने कई बार अपना टाइटल डिफेंड किया है। लेकिन इन सबके अलावा WWE यूनिवर्स के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है।

कई दिनो से खबरे आ रही थी कि रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर WWE से विदाई ले लेंगे। लेकिन कंपनी ने इसकी कोई अधिकारिक सूचना नहीं दी थी। लेकिन अब इसके बारे में बड़ी खबर सामने आई है।

UFC प्रेसिडेंट डाना वाइट ने ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी के बारे में बयान दिया है कि वह निश्चित तौर पर रैसलमेनिया 34 बाद UFC में वापसी करेंगे और हम सब उनका बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

” rel=”noopener” target=”_blank”>ट्विटर

 

आपको बता दे ब्रॉक लैसनर ने 2007 में UFC में एंट्री की थी और उसमें रहते हुए है , उन्होने UFC Heavyweight Champion को खिताब अपने नाम किया था और अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया था। लेकिन UFC में 5 साल तक काम करने के बाद 2012 में लैसनर ने WWE में वापसी की और कई खिताब अपने नाम किए।

लैसनर ने रैसलमेनिया में अंडरटेकर का जीत का सिलसिला खत्म किया, गोल्ड बर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल को छीना और तब से अब तक इनको कोई हरा नहीं पाया है।

खैर अब सबकी नजर रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच पर ही होगी। जिसमें रेंस पूरी कोशिश करेंगे जीत दर्ज करने की। लेकिन रेंस के लिए यह काम आसान नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here