दलित बस्ती में पहुंचे भाजपा सांसद को जोड़ने पड़े हाथ, दलितों ने कहा ‘अब तुम्हारी कोई जरूरत नहीं’ वीडियो हो रहा वायरल

0
62

जयपुर। राजस्थान राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा के चुनाव हुए और इसके लिए प्रदेश में वोटिंग हुई और इस के बाद सभी की नजर अगोले साल होने वाले लोकसभा के चुनाव पर है. ऐसे में एक भाजपा सांसद को लोगों ने अपने यहां से भगा दिया और कहा अब तुम्हारी कोई जरूरत नहीं.

दरअसल यह मामला लोहा मंडी क्षेत्र के राजनगर का है जहां पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के एक नेता कमल संदेश यात्रा के तहत पदयात्रा निकाली थी. ढोल नगाड़े के साथ भाजपा इस जगह पर घूम रहे थे और सबसे आगे थे सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया और इसी मौके पर भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर श्रद्धांजलि सभा चल रही थी. जब वहां पहुंचे तो वहां पर मौजूद कार्यक्रम में मौजूद लोगों से काफी तकलीफ हुई और उनका पारा चढ़ गया.

जब सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी के लोकसभा चुनाव में समर्थन दे तो इस बात से लोगों ने  तीखी प्रतिक्रिया दी. दलित बस्ती में लोगों के आक्रोश को देखते हुए भाजपा सांसदों से हाथ जोड़कर निकल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में सांसद का विरोध साफ तौर पर नजर आ रहा है. सांसद ने लोगों को मनाने का प्रयास भी किया था लेकिन आक्रोश को देखते हुए सांसद और उनके समर्थकों को वहां से बैरंग लौटना पड़ा.

पिछले कुछ समय में मोदी सरकार के कार्यकाल में ऐसी बहुत सी घटनाएं हुई है, जिसमें सरकार दलित और पिछड़ी जातियों के विरोध में नजर आई है. जिसके कारण देश भर में सरकार को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और इस बात का सामना अब सरकार को 2019 के चुनाव में भी करना पड़ सकता है. राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव खत्म होने के बाद सभी को इंतजार का है चुनाव के नतीजे को है. क्योंकि उस दिन के बाद से ही अगले लोकसभा के चुनाव का बिगुल बज जाएगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here