नवरात्रि में आज सिंह राशि के लोग जरूर पढ़ें इस खबर को

0
77

जयपुर। नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो चुका हैं। इसके साथ ही चारों ओर देवी पूजा की धूम मची है, लोग तरह तरह के उपाय से देवी को प्रसन्न करने की कोशिश कर रहें हैँ। इसके साथ ही देवी के नौ रुपों की पूजा -अर्चना की जाती हैं नवरात्रि में भक्त देवी को प्रसन्न करने के लिए कई प्रयास करते हैं जिससे देवी इनकी सारी इच्छा पूरी करती हैं|

ऐसा माना जाता है कि नवरात्रि के दिनों में देवी धरती पर आती है और भक्त की सारी इच्छा पूरी करती है। ऐसे में आज हम इस लेख में सिंह राशि के लोगो के इस नवरात्रि में होने वाला है कुछ खास इस बारे में बता रहें है। इस राशि के लिए नवरात्रि के नौ दिन बेहद खास रहने वाले हैं।

सिंह राशि के लोगो के लिए इस नवरात्रि में कुछ खास होने वाला है जिससे यह नवरात्रि इनके लिए खुशियों से भरी नवरात्रि साबित होने वाली है, इस राशि पर देवी की विशेष कृपा बनने वाली है।  इन राशि के लोगो को अपने किसी भी काम में किसी प्रकार की कोई रुकावट का सामना नहीं करना पडेंगा। सभी काम में आसानी से सफलता मिलेगी। समाज में इस राशि के लोगो को मान सम्मान मिलेगा जिससे इनका आत्मविश्वास बढेंगा।

matter about Leo1

 इस राशि के लोग जो इस समय प्रेम संबंध में हैं उनके लिए ये समय अच्छा रहने वाला है इस समय प्रेम-संबंधो में सफलता मिलेगी| नौकरी में पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार के साथ रिश्तों में मधुरता आएंगी। नवरात्रि में आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। इस समय इन राशि के लोगो को शादी के मनपसंद प्रपोजल मिलेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here