देवी शैलपुत्री की कृपा से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत आज

0
60

जयपुर। आज नवरात्री का पहला दिन यानी माता शैलपुत्री की पूजा पाठ का दिन हैं। इसके साथ ही आज से नवरात्री शुरु हो रही है, नवरात्री को 9 दिन देवी को समर्पित माने जाते है। इन नौ दिनों में देवी के नौ स्वरुपों की पूजा की जाती है। आज हम इस लेख में उन राशियों के बारे में बता रहें हैं जिन राशियों पर आज देवी शैलपुत्री की कृपा बन रही है। आज इस लेख में हम इस बारे मे बता रहें है जिन राशियों के लिए नवरात्रि के दिन शुभ रहने वाला है।

इस नवरात्रि इन लोगो को अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी को पूरा करने का अवसर मिलेगा। इनके साथ ही इन लोगो को नौकरी के और भी बेहतर अवसर मिलेंगे। इस समय इनको अपने सच्चे प्यार की तलाश पूरी होगी। विवाह के उचित अवसर मिलेंगे। नौकरी में प्रमोशन के अवसर बन सकते हैं।

नवरात्रि के दिनों में अगर किसी से लड़ाई झगडा चल रहा है तो इस समय इनकी परेशानी का अंत होगा। इसके साथ ही इस समय इनको अपने सहयोगियों का साथ मिलेगा।  इसके साथ ही किसी नए और अनजान लोगों का विश्वास न करे|

lakshmi

नवरात्रि में आज शैलपुत्री की कृपा से जिन लोगो की लाभ की स्थिति बन रही है। इसके साथ ही इन राशियों में कन्या राशि और तुला राशि के लोग इसमें सम्मिलित है। इसके साथ ही आज इनके लिए लाभ की स्थिति बनेगी। इसके साथ ही इन लोगो को अपने परिवार के साथ समय व्यत्तित करने का अवसर मिलेगा जिसके कारण इनके पूराने गिले सिकवे दूर होंगे। इसके साथ ही इन लोगो को व्यापार में लाभ के नये अवसर बनेंगे। इसके साथ ही इस समय व्यापार में आसानी से तरक्की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here