CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 176 रन का टारगेट

0
55

जयपुर ( स्पोर्ट्स  डेस्क) आईपीएल में 41 वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के दरमियान खेला जा रहा है। यह मुकाबला एम चिदंबरम स्टेडियम में जारी है ।चेन्नई की कप्तानी धोनी के हाथो में है वहीं हैदराबाद की कमान भुवनेश्वर कुमार के पास है।

मुकाबले में सनराइजर्स  हैदराबाद ने सीएसके को जीत के लिए 176 का लक्ष्य दिया है।पहले खेलते हुए हैदराबाद ने निर्धारित ओवर में 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए ।हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन मनीष पांडे (नाबाद 83) ने बनाए। उन्होंने 49 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के मारे। मनीष के अलावा डेविड वॉर्नर (57), जॉनी बेयरस्टो (0) और विजय शंकर ने 26  का योगदान दिया। इसके यूसुफ पठान 5 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई के लिए हरभजन सिंह ने दो और दीपक चाहर ने एक विकेट चटकाया। बता दें कि आज यहां चेन्नई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है और उसने शार्दुल ठाकुर की जगह हरभजन सिंह को मौ का दिया है।वहीं हैदराबाद ने अपनीटीम में दो बदलाए किए हैं। हैदराबाद ने केन विलियमसन और शाहबाज नदीम के स्थान पर शाकिब अल हसन और मनीष पांडे को मौका दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले दोनों टीमों एक बार और भिड़ चुकी हैं जहां हैदराबाद ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और दीपक चहर।

सनराइजर्स हैदराबाद: भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, मनीष पांडे, राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here