जबरदस्त कमाई के लिए बाजार में आया एक और IPO, महज 8 दिन में पैसे कमाने का मौका

0

पिछले दिनों जो लोग IPO नहीं खरीद पाये थे उनके लिए फिर से एक बड़ा मौका है। अब आप भी आईपीओ खरीद सकते हैं। कमाई के लिए एक और आईपीओ बाजार में आया है। इससे एक ही दिन में बेहतरीन रिटर्न मिलने के आसार जगे हैं। पिछले दिनों IRCTC के IPO को लोगों ने हाथों हाथ लिया था। जिन लोगों को आईपीओ मिला उनके रूपये एक महीने में ही तिगुने तक जा पहुंचे। इस बीच काफी तादाद में लोग आपीओ से वंचित रह गए।

इसके चलते अब उन लोगों के लिए ये बेहतरीन अवसर है कि वे सीएसबी बैंक का आईपीओ ले सकते हैं। आप भी शुक्रवार से ही सीएसबी बैंक का आईपीओ खरीद सकते हैं। 22 नवंबर से आईपीओ खरीदने का सुनहरा मौका है। आपको बता दें कि सीएसबी बैंक का 22 नवंबर को खुलने वाला आईपीओ 26 नवंबर को बंद हो जाएगा।

आईपीओ में 10 रुपये अंकित मूल्य वाले शेयरों के लिए प्राइस बैंड करीब 193 से लेकर 195 रुपये तक रखा गया है। शेयर के मूल्य का दयारा निर्धारित प्राइस बैंड 193 से 195 के तक तय किया है। जो भी निवेशक न्यूनतम 75 शेयरों और इसके गुणकों में आवेदन कर सकते हैं। इधर, सीएसबी बैंक ने अब घोषणा की है कि आईपीओ के जिरये बैंक 410 करोड़ की पूंजी जुटाएगा।

सीएसबी बैंक का आईपीओ जिन उपभोक्ताओं को अलॉट किया जाएगा वे अपने डीमैट अकाउंट में तीन दिसंबर 2019 को क्रेडिट हो जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों की 4 दिसंबर के बैंक के शेयरों की एक्सचेंज लिस्टिंग होगी। ग्राहकों को इसके बाद सीएसबी बैंक के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर सूची बद्ध हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here