सीएसके बैंक लिमिटेड के महाप्रबंधक और जोनल मैनेजर वीके शुक्ला, जिन्हें पहले कैथोलिक सीरियन बैंक लिमिटेड, उत्तरी क्षेत्र के रूप में जाना जाता था, ने 23.10.2020 को रोहिणी सेक्टर -7, ओखला-चरण 2, और शालीमार बाग की तीन शाखाओं का उद्घाटन किया। उन्होंने आगे 50 और शाखाएँ खोलकर उत्तरी और पूर्वी क्षेत्र में बैंक के विस्तार के बारे में संकेत दिया है।

प्रस्तावित शाखाओं की पहचान ऐसे क्षेत्रों में की जाती है जहां गोल्ड लोन, एमएसएमई, कॉरपोरेट लोन की अच्छी मांग है और अन्य जरूरतमंद ग्राहकों को सहायता देना है। इस अवसर पर रोहिणी सेक्टर 7 में उत्तरी क्षेत्र के क्लस्टर हेड, श्री सोनी डेनियल के साथ श्री उमंग गर्ग ने भाग लिया। गोल्ड लोन अपनी आकर्षक ब्याज दर, 90% तक उच्च LTV, कम टर्नअराउंड समय और अन्य वित्तीय संस्थानों से आसान अधिग्रहण की सुविधा के साथ CSB बैंक लिमिटेड का अनूठा विक्रय उत्पाद है।

उद्घाटन समारोह के दौरान, श्री शुक्ला ने पिछले वित्तीय वर्ष के दौरान गोल्ड लोन के तहत 115% वृद्धि के लिए उत्तरी क्षेत्र के प्रयासों की सराहना की। बैंक का उद्देश्य रु। का गोल्ड लोन पोर्टफोलियो प्राप्त करना है। 10,000 Cr। मार्च 2021 तक। CSB बैंक लिमिटेड सबसे पुराने निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक है और शताब्दी वर्ष मना रहा है। तमिलनाडु, कर्नाटक और महाराष्ट्र में महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ बैंक का केरल में एक मजबूत आधार है। यह 1.35 मिलियन के अपने समग्र ग्राहक आधार के लिए उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। बैंक को वर्ष 2019 में सूचीबद्ध किया गया है और 22.11.2019 को आईपीओ लॉन्च किया गया है। मेसर्स फेयरफैक्स ने रुपये की पूंजी का उल्लंघन किया है। वर्ष 2019 में 1400.00 करोड़ और बैंक तेजी से बढ़ने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here