वर्ल्डकप फाइनल का अब इंतजार नहीं करना चाहती हैं क्रोएशियाई राष्ट्रपति

क्रोएशियाई राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर  ने शुक्रवार को कहा कि वह फ्रांस के खिलाफ विश्वकप फाइनल में इंतजार नहीं कर सकती  क्योंकि अधिकारियों ने पासपोर्ट की जरूरत वाले प्रशंसकों की भारी मांगों को पूरा करने के लिए ओवरटाइम काम किया था।

0
162

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)।  क्रोएशियाई राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर  ने शुक्रवार को कहा कि वह फ्रांस के खिलाफ विश्वकप फाइनल में इंतजार नहीं कर सकती  क्योंकि अधिकारियों ने पासपोर्ट की जरूरत वाले प्रशंसकों की भारी मांगों को पूरा करने के लिए ओवरटाइम काम किया था।

बुधवार को मॉस्को में अतिरिक्त समय में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर ज़्लात्को डेलिक की टीम फाइनल में पहुंच गई । बता दें सेमीफाइनल के दौरान भी वह स्टेडियम में मौजूद थी। अब उऩ्होने  कहा “मैं बेहद उत्साहित महसूस करती हूं, मुझे नहीं पता कि मैं रविवार तक कैसे इंतजार करूंगा। रविवार के नतीजे को लेकर जो मुझे विश्वास है कि जीत होगी, हम विजेता हैं।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ियों के मौजूदा सेट ने टीम की उपलब्धियों को पार कर लिया है जो फ्रांस में 1 99 8 के विश्व कप में तीसरे स्थान पर रहे। बता दें की  ज़गरेब में पुलिस ने कहा कि वे मैच में भाग लेने के इच्छुक प्रशंसकों से पासपोर्ट को संसाधित करने के लिए अतिरिक्त घंटे काम करेंगे।

क्रोएशियाई फुटबॉल फेडरेशन ने अतिरिक्त टिकटों के लिए फीफा से पूछा है लेकिन फिलहाल वे केवल काले बाजार पर उपलब्ध हैं। ग्रैबर  ने कहा कि वह शायद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को भेजने और टूर्नामेंट में ब्रिटिश प्रधान मंत्री थेरेसा मई को एक देने के बाद अपने फ्रांसीसी समकक्ष इमानुअल मैक्रॉन को क्रोएशिया जर्सी देंगी।

साथ ही उन्होंने कहा है”मैं न सिर्फ राजनेता या राष्ट्रपति के रूप में फाइनल के लिए जाती हूं  लेकिन क्रोएशियाई फुटबॉल के भावुक प्रशंसक के रूप में  भीं जिसने बचपन में फुटबॉल खेला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here