देश की बेस्ट डीजल ऑटोमैटिक एसयूवी कारें, एक साथ 7 लोग बैठ कर सकते है सफर

0
66

जयपुर। भारतीय बाजार में इस समय ग्राहकों को एसयूवी का शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस खूब पसंद आ रहा है। ज्यादातर लोग बड़ी और पावरफुल इंजन वाली एसयूवी खरीदना चाहते है और यही वजह है कि ऐसे वाहनों की डिमांड में काफी इजाफा हुआ है। इसके अलावा देश में ऑटोमैटिक कारों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आज हम यहां आपको 7 सीटर डीजल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली एसयूवी कारों के बारे में बताने जा रहे है।

जापान की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी इसुजु मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी दमदार सेवेन सीटर कार इसुजुकी एमयू-एक्स को बेच रही है। यह कार 3.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी आती है।

महिंद्रा अल्टूरस जी4 एक प्रीमियम एसयूवी है जिसमें बेहतरीन स्पेस होने के साथ-साथ शानदार फीचर्स दिए गए है। बाजार में यह एसयूवी 27.70 लाख रुपये के एक्सशोरुम कीमत के साथ बेची जा रही है। भारतीय बाजार में मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट को पहली बार 2012 में लॉन्च किया गया था। यह एक प्रीमियम एसयूवी 28.36 लाख रुपये एक्सशोरुम के साथ बेचा जा रहा है। यह कार दमदार 2.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है जो कि मैक्सिमम 178 एचपी की पावर जनरेट करती है।

फॉर्ड मोटर्स इंडिया ने भारत में हाल ही में एंडेवर के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया है। इस दमदार लुक वाली एसयूवी में 7 लोगों आराम से सफर कर सकते है।  हाल में एंडेवर का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। फोर्ड एंडेवर में 2.2 लीटर का फोर-सिलेंडर डीजल इंजन और 3.2 लीटर का 5-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन दिया गया है। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ फोर्ड एंडेवर की कीमत 31.33 रुपये एक्सशोरुम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here