Coronavirus: लॉकडाउन से सड़कों पर फंसे हजारों ट्रक!…अब सप्लाई चेन टूटने की आशंका

0

कोरोना वायरस से जंग को लेकर देश में लगाए गए लॉकडाउऩ का आज छठा दिन हैं। लॉकडाउन की वजह से पश्चिम बंगला से गुजरने वाले स्टेट और नेशनल हाइवे पर हजारों की संख्या में ट्रक फंसे हैं। इस बीच ट्रक चालकों के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है। कोरोना को लेकर चल रही जंग में अब ट्रक चालकों के पास ना तो पैसे बचे हैं और ना ही पेट भरने के लिए खाना। ऐसे हालात कई राज्योें में है।

लॉकडाउन के बीच फंसे इन ट्रक चालकों के सामने दोहरी परेशाना खड़ी हो गई है। एक तो खुद का पेट भरना और गुजारा करना तक मुश्किल हो रहा है। दूसरा ट्रक में लॉड सामान के खराब होने की चिंता सता रही है। कई चालक ट्रकों की कैबिन के अंदर ही खाना पकाने को मजबूर है। बाहर निकलने पर पुलिस का पहरा है। ऐसे में खौफजदा माहौल के बीच ये लोग खाना पकाने को भी मजबूर हैं।

जानकारी के अनुसार, ट्रक ड्राइवरों भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। इस बीच दो जून की रोटी का इंतजाम करना बड़ा मुश्किल हो रहा है। बीच सड़क ट्रकों के फंसने के कारण खाने के सामान से लेकर पकाने तक में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Read More…

सख्त लॉकडाउन: इंदौर में सब कुछ बंद! घरों से बाहर निकले तो होगा केस दर्ज

Coronavirus: चीन का जैविक हथियार या यूएस का ट्रेड वॉर, कोरोना को लेकर उठ रहे कई सवाल

हाइवे पर कई ट्रक लावारिस हाल में खड़े हैं। बताया जा रहा है कि कई चालक लॉकडाउन के इंतजार में ट्रकों को खड़ा कर अपने घर चले गए। अब चालकों को लॉकडाउन खुलने का इंतजार है, लेकिन जिन ट्रकों में सामान भरा है। सहीं सप्लाई की चैन नहीं टूट जाए। इससे लोगों के सामने खाने-पीने की चीजों का संकट खड़ा न हो जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here