कोरोना का कहर! इंदौर में डॉक्टर की मौत, संक्रमितों की संख्या पहुंची 213

0

मध्य प्रदेश का इंदौर शहर कोरोना वायरस का एपीसेंटर बन गया है। इंदौर में कोरोना के अब तक 213 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 22 लोगों की जान चली गई है। गुरुवार को कोरोना की चपेट में आने से एक डॉक्टर ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर की मौत से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमण तेजी के साथ लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

आज तक रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जडिया ने बताया कि डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका इलाज पहले गोकुलदास, सीएचएल, इसके बाद उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई।

डॉक्टर की मौत के बाद इंदौर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 22 हो गई। डॉक्टर शत्रुघ्न इंदौर के रहने वाले थे, जो निजी क्लीनिक चलाते थे।

मध्य प्रदेश में कोरना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 381 जा पहुंचा है। करीब दो दर्जन लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के मद्देनजर मध्यप्रदेश की सरकार ने भोपाल, इंदौर और उज्जैन को सील करने का ऐलान किया।

सील किए गए इलाकों में सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेगी या ऐसे इलाकों में सिर्फ एंबुलेंस को एंट्री मिल सकती है। बैंक, राशन की दुकानों पूरी तरह से बंद रहेंगी। सील किए गए क्षेत्रों में लगातार सैनिटाइज किया जाएगा।  प्रशासन की तरफ से होम डिलीवरी की व्यवस्था की गई है। हॉटस्पॉट वाले इलाके में से किसी को कुछ जरूरत है तो वह प्रशासन से संपर्क कर सकता है।

Read More….

कोरोना संकट: बैंक-दुकान सब कुछ बंद, जानें सील किए इलाकों पर क्या होगा असर
Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, निजी लैब में कोरोना टेस्ट की जांच होगी मुफ्त…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here