राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 210, जानिए प्रदेशभर का हाल….

0

कोरोना वायरस का कहर राजस्थान पर बरस रहा है। कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आज सुबह कोरोना के 6 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें दौसा और झुंझुनूं में 2-2, बीकानेर में एक पॉजिटिव मरीज मिला है। जयपुर के एक कोरोना पॉजिटिव की जान चली गई। राजस्थान में अब तक कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 210 जा पहुंची है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5 हो गई है।

प्रदेश में आज एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। दरअसल, राजधानी जयपुर के घाटगेट निवासी 82 साल के बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद उसी मौत हो गई। 4 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में बुजुर्ग को तबीयत खराब होने के बाद भर्ती कराया गया था। देर रात बुजुर्गी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद उसकी मौत होने का सामने आया है। इससे पहले भीलवाड़ा में दो, अलवर के एक, बीकानेर में एक बुजुर्ग महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई थी।

बता दें कि 21 दिन के लॉकडाउन को समाप्त होने में महज 10 दिन का वक्त बचा है, लेकिन राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी के साथ इजाफा हो रहा है। प्रदेश में शनिवार को भी 25 नए कोरोना से संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इनमें से 12 लोग दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज जमात से आए लोग हैं। प्रदेशभर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here