फिल्म इंडस्ट्री के लिए मनहूस रहे लॉकडाउन के 34 दिन, इरफान सहित इन 14 दिग्गजों ने छोड़ी दुनिया

0

एक तरफ देश जहां कोरोना वायरस का मार झेल रहा है वहीं दूसरी तरफ साल 2020 भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे मनहूस रहा है। इस साल ऐसे कई दिग्गजों के मौत की खबरों ने उनके परिवार के साथ साथ चाहने वालों को भी एक बड़ा धक्का दिया है। जिस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हैं। आपको जानकर सबसे ज्यादा हैरानी होगी कि महज 34 दिनों में 14 भारतीय सेलेब्स का निधन हो चुका है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये 34 दिन सबसे ज्यादा मनहूस हैं।

इरफान खान
बेहतरीन अभिनेता इरफान खान का जाना आज तक उनके चाहने वाले स्वीकार नहीं कर पाए हैं। इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था। वो पिछले काफी समय से न्यूरोइंडोक्राइन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं।

ऋषि कपूर
इरफान खान के महज एक दिन बाद ही शानदार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल की सुबह को हुआ था। जिससे आज तक उनका परिवार उबर नहीं पाया हैं।

वाजिद खान
बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर वाजिद खान का निधन 1 जून 2020 को हुआ। उनके निधन की खबर सुनकर सभी ​शॉक्ड है वो महज 43 साल के ही थी।

मोहित बघेल
23 मई को सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम करने वाले माहित बघेल का निधन हो गया। जबकि वो इंडस्ट्री के सबसे यंग कलाकार थे वो काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

प्रेक्षा मेहता
25 मई को टीवी की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्म हत्या कर ली थी। इसका कारण बताया जा रहा था कि वो लॉकडाउन के समय काम ना मिलने से परेशान थी। जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था।

मनमीत ग्रेवाल
टीवी के अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने भी बीते दिनों ही आत्म हत्या कर ली थी। उस वक्त की आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि वो पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया था।

सचिन कुमार
सचिन कुमार टीवी के अभिनेता है जो टीवी शो कहानी घर घर की में नजर आ चुके हैं। उनका निधन बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

मेबिना माइकल
टीवी अभिनेत्री मेबिना माइकल की मौत बीते 26 मई एक भयानक ऐक्सिडेंट से हुई थी। वो महज 22 साल की ही थी।

शफीक अंसारी
शफीक अंसारी का निधन बीते 10 मई को हुआ था। वो पिछले काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और अंत में वो इस जंग को हार गए।

योगेश गौड़
बॉलीवुड के मशहूर गीतकार योगेश गौड़ का निधन 29 मई को हुआ था। योगेश गौड़ ने अपने समय में बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों के यादगार नगमे लिखे हैं।

अमोस
बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट अमोस का निधन भी मई के महीने में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

अभिजीत
टीवी के मशहूर अभिनेता अभिजीत का निधन भी बीते महीने मई को हुआ था। वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे।

साई गुंडेवर
साई गुंडेवर का निधन 10 मई को हुआ था। साई गुंडेवर को आप आमिर खान की पीके और फरहान अख्तर की रॉक आन में देख चुके हैं।

बेजन दारूवाला
देश के सबसे मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला का बीते दिनों ही निधन हो गया है। उन्होंने 89 साल की उम्र इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अनलॉक 1.0 की गाइडलाइन्स तले दबे बुर्जुग-बाल कलाकार, फिल्म और टीवी शो में आएगा बदलाव

श्वेत और अश्वेतों के रंग भेद पर आधारित हैं ये फिल्में

इस अभिनेत्री पर था साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का क्रश, खुद किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here