कोरोना प्रकोप के बीच बॉर्डर सील का ऐलान, दिल्ली पुलिस बोली-नहीं मिला कोई आदेश

0
New Delhi: Police officials seal the Bengali market area after a case of coronavirus was reported, during the lockdown, New Delhi, Wednesday, April 8, 2020. (PTI Photo/Kamal Kishore)(PTI08-04-2020_000284B)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बॉर्डर सील करने को लेकर ऐलान किया। इसके चलते मंगलवार की सुबह से ही बॉर्डर पार करने वाले लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर वाहनों का आसानी से परिचालन हो रहा है। बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों का कहना है कि उन्हें बॉर्डर को सील करने का अभी तक कोई आदेश नहीं मिल सका है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल दिल्ली बॉर्डर को सील करने का ऐलान किया था। केजरीवाल ने कहा था कि अगले सात दिन तक दिल्ली के सभी बॉर्डर सील किए जाएंगे। हालांकि अभी दिल्ली के बॉर्डर को सील नहीं किया गया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि रविवार तक बॉर्डर सील रहेंगे। इस बीच पास वालों को एंट्री मिल सकेगी। इससे पहले गाजियाबाद,  नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर को सील किया था। बॉर्डर सील करने के बाद जरूरी सेवाओं को छोड़कर सिर्फ पास वालों को ही एंट्री दी जा रही थी।

बता दें कि दिल्ली में कोरना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में कोरोना वायरस के 20834 मामले सामने आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना वायरस के 990 केस सामने आए हैं और 50 लोगों की कोरोना से जान गई है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच बॉर्डर को सील करने को लेकर केजरीवाल सरकार ने फैसला लिया है।

Read More…
इंडिया से बदलकर भारत होना चाहिए देश का नाम? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज…
देश में कोरोना संक्रमित पहुंचे 2 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 8171 मामले आए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here