अचानक हुए लॉकडाउन में अपने परिवार से दूर फंसे हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स

0

देश ही नहीं दुनियाभर में कोरोना वायरस की महामारी से ना जाने कितने लोग जूझ रहे हैं जिसका अंदाज यूं शब्दों में नहीं किया जा सकता है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से कई लोग अपने अपने परिवार और अपनों से बहुत दूर है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स भी शामिल है। जो लॉकडाउन की वजह से अपने घर और परिवार से काफी दूर हैं। ये सेलेब्स किसी ना किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे और अचानक से हुए लॉकडाउन की वजह से वो वहीं फंस कर रह गए हैं। आइए जानते हैं उन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम –

मौनी रॉय
टीवी और बॉलीवुड की अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अबु धाबी में फंसी हुई है। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही किया गया। उन्होंने बताया था कि वो अबु धाबी दो सप्ताह के लिए सिर्फ वेकेशन के लिए आई थी और अब वो लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस गइ्र है।

सोनू निगम
बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम भी लॉकडाउन के दौरान दुबई में फंसे हुए हैं। वो यहां पर अपने बेटे के पास गए थे लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन की वजह से वही अटक गए। हालांकि इस दौरान उनका परिवार उनके साथ है। इस बात का जानकारी खुद सोनू निगम ने दी थी।

मनोज बाजपेई
बॉलीवुड के शानदार अभिनेता मनोज बाजपेई इस वक्त उत्तराखंड में फंसे हुए है। वो यहां पर अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए थे। लेकिन जब अचानक से लॉकडाउन हुआ तो वो वहीं पर फंस गए। इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चें भी है। इसके अलावा फिल्म की टीम भी वहीं पर है।

जैकी श्रॉफ
अभिनेता जैकी श्रॉफ इस वक्त अपने फार्महाउस में हैं वहीं उनकी पत्नी और बच्चे उनके घर में है। हालांकि उनकी पत्नी ने बताया कि वो फोन और वीडिया कॉल के जरिए लगातार संपर्क में है।

मिथुन चक्रवर्ती
बॉलीवुड के अभिनेत्री मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अपने घर से दूर है। वो इन दिनों बेंगलुरू में है। बीते दिनों उनके पिता का निधन हो गया था तो ऐसे में अभिनेता मुंबई अपने पिता को एक बार देखने तक नहीं आ पाए।

मान्यता दत्त
बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त इस वक्त अपने परिवार से दूर हैं। उनकी पत्नी और बच्चें उनसे दूर मुंबई में फंंसे हुए है। लेकिन वो फोन के जरिए उनसे संपर्क में है। बीत दिन संजय दत्त ने तकनीकी का धन्यवाद किया था कि इसके जरिए वो अपने बच्चों और पत्नी से लगातार जुड़े हुए हैं।

सलमान खान
अभिनेता सलमान खान इस वक्त अपने माता पिता से दूर पनवेल​ स्थि​त फार्महाउस पर फंसे हुए है। हालांकि बीच में खबरें आई थी कि वो थोड़ी के लिए प्रशासन से परमिशन लेने के बाद अपने माता पिता से मिलने गए थे और फिर वापस फार्म हाउस आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here