Coronavirus: जानिए कोरोना संकट पर क्या बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी….

0

कोरोना संकट पर पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सभी मुख्यमंत्रियों से बात की। कोरोना को रोकने को लेकर किए जा रहे उपायों पर पीएम मोदी ने चर्चा की है। उन्होंने राज्य सरकारों को सुझाव दिया कि कोरोना की जंग में उनके साथ केंद्र सरकार है। हर संभव मदद की जाएगी।

पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने की अपील की है। लॉकडाउन के बीच लोगों को जरुरत की चीजें भी उपलब्ध कराई जाएं। इससे लोगों को परेशानी नहीं होगी।

प्रवासी मजूदरों के पलायन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है हर संभव पलायन को रोकना होगा। देश का हर राज्य अपने यहां मजदूरों को लेकर उचित इंतजाम करें। शेल्टर होम के साथ मजदूरों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था करें। प्रधानमंत्री ने मजदूरों से कहा है कि वो सड़कों पर नहीं निकलें।

पीएम मोदी ने राज्यों में मेडिकल सुविधाओॆं के बारे में चर्चा की। देश में कोरोना के मरीजों के बढ़ते आंकड़ों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि लक्षण होने पर लोगों को आइसोलेट किया जाए। संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटाइन किया जाए।

Read More…

ओमान से जयपुर लौटे शख्स से 25 को फैला कोरोना संक्रमण, ऐसे जुड़ती गई चेन

Covid19 Full Updates: देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 2000 के पार, अब तक 58 मौतें

गौरतलब है कि दुनियाभ में कोरोना का कहर पसरा है। 199 देश कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। यहां अब तक 9 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जबकि 45 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में संक्रमण तेजी के साथ पैर पसार रहा है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या दो हजार के पार चली गई है। अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here