महाराष्ट्र: CM उद्धव के निजी आवास के पास चाय विक्रेता मिला संक्रमित, 150 जवान क्वारेंटाइन

0

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर तेजी के साथ फैल रहा है। राज्य में मंगलवार को 23 नए केस सामने आए हैं। इनमें मुंबई में 10, अहमदनगर में 3, पिंपरी चिंचवड़ में 4, बुलढाणा-नागपुर में 2-2 और ठाणे-सांगली में 1-1 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के पास एक वाला कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद उनके सिक्युरिटी में तैनात 150 जवानों को बांद्रा में क्वारेंटाइन किया गया है। ये जवान संक्रमति व्यक्ति की दुकान पर चाय पीने के लिए जाते थे।

सीएम उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आवास मातोश्री के कुछ सिक्योरिटी गार्डों को आइसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग एक चाय की दुकान पर गए थे। चाय का दुकानदार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उसके घर में रहने वाले चार लोगों को भी  क्वारेंटाइन किया गया है। बीएमसी ने मातोश्री और उसके आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया है। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच पूरे इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है।

मंगलवार को राज्य में 23 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 41 पुणे और 68 मुंबई के हैं। राज्य में रविवार को सबसे ज्यादा 113 मामले सामने आए थे। रविवार को ही यहां पर 13 लोगों की कोरोना वायरस से जान चली गई थी। अब तक राज्य में कोरोना से 55 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 66 मरीज ठीक होकर अस्पातलों से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here