कोरोना वायरस को दी मात, अब आईपीएल के लिए तैयार है ये भारतीय क्रिकेटर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले करुण नायर को पिछले महीने कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन अब वो इससे ठीक हो चुके हैं। माना जा रहा है कि अब उन्हें आईपीएल में भाग लेने की अनुमति भी मिल सकती है। बता दें कि आईपीएल का आगाज यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है ।

इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने होगी वनडे – टी 20 सीरीज, शेड्यूल देखें यहां

ख़बरों की माने तो करुण नायर ने कोरोना टेस्ट से पहले दो सप्ताह अपने आप को सेल्फ आइसोलेशन में रखा था । पंजाब टीम प्रबंधन द्वारा यूएई जाने के लिए तय किए गए प्रोटोकॉल के मुताबिक नायर को अब तीन और टेस्ट कराने होंगे। जो इस टेस्ट क्लीयर करेंगे वो ही यूएई के लिए 20 अगस्त फ्लाइट पकड़ पाएंगे।

बता दें कि कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे आईपीएल में खिलाड़ियों के स्वास्थय का ख्याल रखा जा रहा है और टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी सदस्य को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। यही नहीं लीग के दौरान भी चार से 5 कोरोना टेस्ट खिलाड़ियों के किए जाएंगे। करूण नायर एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो भारत के लिए टेस्ट में तिहरा शतक जड़ चुके हैं, वो आईपीएल में भी अपना जलवा दिखाने के लिए बेताब होंगे। गौर वाली बात है कि कोरोना वायरस के चलते ज्यादातर क्रिकेटर्स लंबे वक्त से मैदान से दूर हैं और अब उनके लिए आईपीएल काफी अहम रहने वाला है। तमाम खिलाड़ियों के लिए आईपीएल एक बड़ा मंच है जिससे करियर ऊंची उड़ान भर सकता है और इसलिए हर कोई इसमें भाग लेना चाहता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here