लोगों के गैर जिम्मेदाराना बर्ताव से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण: केन्द्रीय स्वास्थ्यमंत्री हर्षवर्धन

0

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने राज्यसभा में कहा की,”लोगों के गैर जिम्मेदाराना बर्ताव की वजह से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा हैं,उन्होंने कहा की भारत में तेजी से बढ़ से कोरोना संक्रमण की वजह लोगों का गैर जिम्मेदाराना व्यवहार हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की, जिस प्रकार इस महामारी को काबू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी नेतृत्व क्षमता दिखाई हैं वह काबिल ए तारीफ हैं,जिसके लिए हमें उनका आभारी होना चाहिए।

इससे पहले केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने 18 दिन के मानसून सत्र के पहले दिन कहा था की ज्यादातर नए मामले और मौतें महाराष्ट्र आन्ध्र प्रदेश,तमिलनाडु
उत्तरप्रदेश,दिल्ली,पश्चिम बंगाल,ओडिशा,असम और गुजरात से आ रहे हैं।साथ ही उन्होंने यह भी बताया था की भारत में और देशों के मुकाबले कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा सबसे कम हैं।

आपको बताते चले की मार्च के महीने में 21 दिनों के सम्पूर्ण लाॅकडाउन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था की कोरोना की यह लड़ाई 21 दिनों में समाप्त हो जाएँगी परन्तु परिणाम यह हुआ की आज हम कोरोना संक्रमण के मामले में विश्व भर में दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं,और यह आकड़ा तेजी के साथ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here