Coolie No 1 Movie Review: वरुण और सारा की ओवरएक्टिंग देखकर हो जाएगा आपके सिर में दर्द

0

 

बॉलीवुड के गलियारों में काफी वक्त से कुली नंबर 1 को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ था. इस फिल्म के गाने को लोगो का क़ाफीओ अच्छा रिस्पॉन्स मिला था वही ट्रेलर को लोगो ने ख़ारिज कर दिया था. अब कुली नंबर 1 अब रिलीज हो गयी है . इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियोज पर रिलीज कर दिया गया है .

फिल्म — कुली नंबर 1
कलाकार — सारा अली खान, वरूण धवन, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर
निर्देशक — डेविड धवन
रिलीज प्लेटफार्म — अमेजन प्राइम वीडियो
जॉनर — रोमांस कॉमेडी

कहानी

इस फिल्म की कहानी 1995 में हुई रिलीज गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नंबर 1 की रीमेक है . इस फिल्म की कहानी और उस फिल्म की कहने में 0.000001 प्रतिशत ही बदलाव है . ये कहानी अजु की है जो कुली है जिसमे अपनी पूरी जिंदगी रेलवे स्टेशन गुजारी है . उनके जिंदगी में सिर्फ एक ही उदेश्य है की वह शादी करके सेटल होना चाहता है. वही दूसरी तरह जेफ्री रोजारिया अपनी बेटियों के आमिर लड़के ढूंढ रहे है . वही अब राजू एक अमीर लड़का बन कर उनके अपने पैसे और प्यार के जाल में फैला लेता है. बाकि कहानी आप पुराणी फिल्म देखकर कर जान सकते है.

एक्टिंग

इस फिल्म में एक्टिंग की बाद की जाए तो वरुण धवन पूरी फिल्म में गोविंदा बनने की कोशिश करते है. नहीं पूरी तरह फैल हो गए है . वही सारा अली खान की स्टिंग की बात की जाए तो वह फिल्म में क्यों है वो उन्हें खुद भी यही पता. उनकी एक्टिंग देखकर हर किसी के सिर में दर्द हो सकता है . फिल्म के बाकि कलाकारों में ठीक काम किया है .

निर्देशन

फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने लिया है , डेविड ने पुराणी फिल्म का भी निर्देशन किया है. वही फिल्म देखकर भी ऐसा लगता है की डेविड अभी तक पूरी फिल्म से बाहर नहीं आ पाए है . फिल्म में कोई बदलाव नज़र नहीं आता है .

रिव्यु

सिर्फ वरुण धवन के फैन्स ही इस फिल्म को देख सकते है. बाकी इस फिल्म को बिना सिर दर्द की गली लिए बिना आप इस फिल्म को नहीं देख सकते है . इस फिल्म को हम 1 / 5 स्टार देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here