क्या सुप्रीम कोर्ट भी चुनाव की धांधली में शामिल है : उदित राज

0

जयपुर। इसी साल भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए उदित राज ने वोटों की गिनती को लेकर सवाली ले में एक विवादित टिप्पणी कर दी है एक ट्वीट के जरिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या सुप्रीम कोर्ट नहीं जानता कि विवि पेट की सारी परियों को गिना जाए. क्या वह भी धांधली में शामिल है.

आपको बता दें कि एक्जिट पोल के नतीजों के बाद से ही लगातार वीवीपैट और ईवीएम को लेकर सवाल खड़े करे जा रहे हैं और विपक्ष मांग कर रहा है कि ईवीएम के वोटों की गिनती कब मिला वीवीपैट से कर आ जाना चाहिए और इसे लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं और इसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सभी विवि पैड से ईवीएम का मिलान करने की बात को इंकार कर दिया, जिसके बाद अब उदित राज का यह बयान सामने आया है.

आपको बता दें कि उदित राज किस चीज को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस की दिल्ली इकाई को टैग भी उसमें किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले शुभ मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने मतगणना के दौरान सभी वीवीपैट की परसों की गिनती की मांग वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया था.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उदित राज ने वोटों की गिनती और चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दिया हो. इससे पहले मंगलवार को भी ट्वीट के जरिए उन्होंने चुनाव आयोग पर सवाल उठाए थे और अपनी ट्वीट में कहा था कि भाजपा को जहां से इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन बदलवाने थी, बदल ली गई होगी इसलिए तो चुनाव 7 चरणों में कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here