आतंकी उनकी हत्या करें जिन्होंने कश्मीर को लूटा है : सत्यपाल मलिक

0
57

जयपुर। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का एक बयान विवादों में गिरता हुआ दिख रहा है बताया जा रहा है किरण ने कहा कि आतंकी सुरक्षाकर्मी समेत बेगुनाहों की हत्या करना बंद करें और इसके बजाय उन लोगों को निशाना बना जिन्होंने कश्मीर को लूटा है.

मीडिया में आई खबर के मुताबिक कारगिल में एक पर्यटन कार्यक्रम में सतपाल मलिक ने यह बात कही और उन्होंने कहा कि यह लड़के जिन्होंने हथियार उठाए हैं वह अपने ही लोगों की हत्या कर रहे हैं वह निजी सुरक्षा अधिकारियों और विशेष पुलिस अधिकारियों की हत्या कर रहे हैं और इनकी हत्या क्यों कर रहे हैं यह सवाल उन्होंने किया इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी हत्या करो जिन्होंने कश्मीर की संपत्ति और कश्मीर के पैसे को लूटा है और उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या तुमने इनमें से कभी किसी को मारा है?

वही आपको बता दें कि सतपाल मलिक ने मुख्य धाराओं के नेताओं को परोक्ष रूप से निशाना भी साधा और उनका कहना था कि यह नेता दिल्ली में अलग भाषा बोलते हैं और कश्मीर में कुछ और ही बात करते हैं. राज्यपाल के इस बयान की मुख्यधारा के नेताओं ने भी आलोचना करी है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी इस से लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यह शख्स जो जाहिर तौर पर एक जिम्मेदार संवैधानिक पद पर काबिज है और वह आतंकवादी को भ्रष्ट समझे जाने वाले नेताओं की हत्या के लिए कह रहा है बाद में उमर अब्दुल्ला ने स्पीड को याद रखने की बात कही और कहा कि आज के बाद जम्मू कश्मीर में किसी भी मुख्यधारा के नेता या सेवा व्रत सेवानिवृत्त नौकरशाह की अगर होते होती है तो समझा जाएगा कि वह जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आदेशों पर करी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here