सुब्रमण्यन स्वामी की दाद देनी होगी, पब्लिक में घटिया बात कहने के लिए भी जिगर चाहिए

0
101

जयपुर। सुब्रमण्यम स्वामी भारतीय जनता पार्टी के नेता जो समय-समय पर विवादित बयान देते रहे हैं भारतीय जनता पार्टी की टिकट से राज्य सभा में सांसद है अब उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि वह ब्राह्मण है इसलिए वे चौकीदार नहीं बन सकते.

सुब्रमण्यम स्वामी ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि मैं ब्राह्मण हूं इसलिए चौकीदार नहीं बन सकता.

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी एक तमिल न्यूज़ चैनल पहनती न्यूज़ को अपना इंटरव्यू दे रहे थे और जब उनसे कि सवाल किया गया कि ट्विटर पर उन्होंने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द क्यों नहीं जुड़ा है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि “मैं ब्राह्मण हूं, मैं चौकीदार नहीं बन सकता. यह फैक्ट है. मैं चौकीदारों को आदेश नहीं सकता हूं, कि उन्हें काम कैसे करना है.”

वहीं आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा दिए गए इस इंटरव्यू का एक 15 सेकंड का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग लगातार नेट रोल कर रहे और उनकी इस बात की आलोचना करने लगे जिसके बाद इस पूरे मामले में सफाई देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे खुशी है कि ब्राह्मण होने के मेरे बयान ने देश विरोधी ताकतों द्वारा वित्त पोषित ब्राह्मण विरोधी अभियान को खत्म कर दिया कुछ लोगों ने बीजेपी में ऐसे लोगों को संरक्षण दिया था जो भविष्य में बढ़ते हिंदू के डर से शोर मचा रहे थे.

वही आपको बता दी कि जब उस इंटरव्यू से पहले ट्विटर पर किसी ने सुब्रमण्यम स्वामी जी के सवाल पूछा था कि वह चौकीदार क्यों नहीं बने तो इसके जवाब में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा था क्योंकि वह गुरु है चौकीदार का काम जल्दी को रोकना है जबकि गुरु सलाह देता है की चीज कैसे बेहतर हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here